Saturday, April 27, 2024
Advertisement

PAK vs HKG VIDEO: पहले हांगकांग को दी करारी शिकस्त, फिर ड्रेसिंग रूम में जाकर पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने लगाया गले

PAK vs HKG VIDEO: एशिया कप में हांगकांग को हराने के बाद पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने खेल भावना की मिसाल पेश की है। पाकिस्तानी खिलाड़ियों का हांगकांग के ड्रेसिंग रूम में जाकर विरोधी टीम से मुलाकात करने का वीडियो हुआ वायरल।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: September 03, 2022 13:12 IST
PAKISTAN vs HONG KONG- India TV Hindi
Image Source : TWITTER PAKISTAN vs HONG KONG

Highlights

  • पाकिस्तान ने हांगकांग को 155 रनों से हराया
  • एशिया कप सुपर 4 में पहुंची पाकिस्तान
  • रविवार को सुपर 4 में भारत से भिड़ेगी पाकिस्तान

PAK vs HKG VIDEO: क्रिकेट को गेंटलमैन गेम कहा जाता है। हार और जीत इस गेम का हिस्सा है। शुक्रवार को एशिया कप में पाकिस्तान ने हांगकांग को 155 रनों से हराकर उन्हें टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। एशिया कप 2022 में ग्रुप स्टेज के मुकाबले अब खत्म हो चुके हैं। बांग्लादेश और हांगकांग की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका और अफगानिस्तान सुपर 4 में पहुंच चुके है। ग्रुप स्टेज के अंतिम मुकाबले में पाकिस्तान ने शानदार जीत दर्ज की मगर मैदान के बाहर पाकिस्तानी टीम के अंदाज ने क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया।

पाकिस्तान क्रिकेटरों ने टीम हांगकांग को दी बधाई

एशिया कप में हांगकांग क्रिकेट टीम का प्रदर्शन शानदार रहा है। एशिया कप के ग्रुप स्टेज से पहले हांगकांग ने क्वालीफायर मैच खेला था। जिसमें उन्होने  सिंगापुर, कुवैत और संयुक्त अरब अमीरात को हराकर यहां तक का सफर तय किया था। हांगकांग को मैच हराने के बाद पाकिस्तानी टीम उनके ड्रेसिंग रूम गई और हांगकांग के खिलाड़ियों से मुलाकात की। पाकिस्तान टीम ने क्वालीफायर में शानदार प्रदर्शन के लिए हांगकांग को बधाई दी और उनके साथ कुछ तकनीकी टिप्स साझा किया। इससे पहले भारत से हारने के बाद हांगकांग की टीम ने भारतीय ड्रेसिंग रूम का दौरा किया था और भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली को हांगकांग की जर्सी पर शुभकामनाएं लिख उन्हें गिफ्ट किया था।

सुपर 4 में पंहुचा पाकिस्तान 

बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान टीम ने एशिया कप के सुपर 4 चरण के लिए क्वालीफाई कर लिया है। अब रविवार 4 सितंबर को सुपर 4 में भारत और पाकिस्तान की टीम आपस में भिड़ेंगी। एशिया कप ग्रुप स्टेज में उन्हें अपने चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के हाथों 5 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था। एशिया कप जीतने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए पाकिस्तान ने हांगकांग को हराया और सुपर 4 में अपनी जगह पक्की कर ली। पाकिस्तान ने हॉन्ग कॉन्ग को 155 रनों से शिकस्त देकर अपना दबदबा कायम रखा।

यह भी पढ़े: पाकिस्तान को हांगकांग पर मिली रिकॉर्ड जीत, सुपर 4 में भारत के सामने बाबर की नाकामी पड़ सकती है भारी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement