Thursday, April 25, 2024
Advertisement

VIDEO: पाकिस्तानी गेंदबाज की खतरनाक स्पिन पर गच्चा खा गए विलियमसन, शतक से भी चूके

Kane Williamson Wicket: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज में बाबर आजम एंड कंपनी के पास बढ़त।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @Rajeev_Bharat
Updated on: January 11, 2023 18:44 IST
kane williamson and Mohammad Nawaz- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB FROM PAKISTAN CRICKET TWITTER केन विलियमसन बनाम मोहम्मद नवाज

Kane Williamson Wicket: न्यूजीलैंड के कप्तान और स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे वनडे में अपनी पुरानी में लय में नजर आए। पहले वनडे में महज 26 रन के स्कोर पर आउट होने वाले विलियमसन इस बार अपनी लय में दिखे और अपना 41वां वनडे अर्धशतक पूरा किया। इस दौरान उन्होंने डेवोन कॉन्वे के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 181 रनों की अहम साझेदारी भी की। 

हैरान रह गए विलियमसन

विलियमसन के पास दो साल के अपने वनडे शतक के सूखे को खत्म करने का सुनहरा मौका भी था और वह 85 रन बना चुके थे। लेकिन इसी दौरान जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहे पाकिस्तानी स्पिनर मोहम्मद नवाज ने विलियमसन की उम्मीदों को करारा झटका दिया। नवाज ने 35वें ओवर में एक ऐसी गेंद डाली जिसपर कीवी कप्तान पूरी तरह से चकमा खा बैठे। दरअसल नवाज ने ओवर की चौथी गेंद मिडिल स्टंप की लाइन पर डाली, जिसे विलियमसन ने रोकने की कोशिश की लेकिन गेंद टप्पा खाने के बाद एक अच्छे टर्न के साथ बाहर की तरफ निकली और ऑफ स्टंप की गिल्ली उड़ा ले गई। 

15 रन से शतक से चूके विलियमसन

नवाज की गेंद ने उम्मीद से ज्यादा टर्न किया, जिसपर विलियमसन भी समझ नहीं पाए और आउट होने के बाद कुछ देर तक क्रीज में ही खड़े होकर देखते रह गए। विलियमसन ने आउट होने से पहले अपनी 100 गेंदों की पारी में 10 चौके लगाए। उधर नवाज ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के चार खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया। पाकिस्तानी गेंदबाज ने 10 ओवर में किफायती गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 38 रन दिए और विलियमसन समेत मेहमान टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजों को पवेलियन भेजने में कामयाब रहे।

पाकिस्तान के पास सीरीज में बढ़त

बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम इस वक्त पाकिस्तान के दौरे पर है और यहां तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है। विलियमसन की कप्तानी वाली कीवी टीम पहला मैच हारकर सीरीज में 0-1 से पीछे है और दूसरा वनडे मैच उसके लिए बेहद अहम है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement