Monday, May 20, 2024
Advertisement

PAK vs WI: कराची में सुरक्षा के लिए लगाए जाएंगे 889 कमांडो

विशेष शाखा के अधिकारियों को नेशनल स्टेडियम और होटलों में तैनात किया जाएगा। इसके साथ ही आपात स्थिति से निपटने के लिए एक विशेष टीम तैयार रहेगी।

Reported by: IANS
Published on: December 10, 2021 15:38 IST
PAK vs WI: Commandos deployed to guard West Indies series...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ @WINDIESCRICKET PAK vs WI: Commandos deployed to guard West Indies series in Karachi

Highlights

  • 889 कमांडो सहित कुल 46 डीएसपी सुरक्षा व्यवस्था में तैनात रहेंगे
  • कराची ट्रैफिक पुलिस भी सभी जगहों पर मौजूद रहेगी
  • आपात स्थिति से निपटने के लिए एक विशेष टीम तैयार रहेगी

कराची पुलिस ने पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच 13 दिसंबर से कराची के नेशनल स्टेडियम में शुरू होने वाले तीन टी20 और तीन वनडे सीरीज के लिए सुरक्षा योजना तैयार कर ली है। इस बात की जानकारी 'द न्यूज' की एक रिपोर्ट में दी गई है।

गुरुवार को सिंध बॉयज स्काउट्स ऑडिटोरियम में महानिरीक्षक इमरान याकूब मिन्हास की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह योजना तैयार की गई। बैठक में डीआईजी सुरक्षा और आपातकालीन सेवा प्रभाग मकसूद अहमद ने दौरे के लिए कड़े सुरक्षा उपायों की जानकारी दी।

कराची पुलिस के 13 वरिष्ठ अधिकारी, 315 गैर सरकारी संगठन, 3,822 कांस्टेबल और हेड कांस्टेबल, 50 महिला पुलिस कर्मी, रैपिड रिस्पांस फोर्स के 500 कर्मी और 889 कमांडो सहित कुल 46 डीएसपी सुरक्षा व्यवस्था में तैनात रहेंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि कराची ट्रैफिक पुलिस भी सभी जगहों पर मौजूद रहेगी।

Ashes 1st Test: जो रूट ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने दुनिया के चौथे कप्तान

विशेष शाखा के अधिकारियों को नेशनल स्टेडियम और होटलों में तैनात किया जाएगा। इसके साथ ही आपात स्थिति से निपटने के लिए एक विशेष टीम तैयार रहेगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement