Saturday, April 20, 2024
Advertisement

PAK vs WI: मुल्तान में सुरक्षा तार तार, मैदान में घुसा दर्शक, देखिए VIDEO

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे दूसरे वन डे मैच के दौरान सुरक्षा व्यवस्था चूर चूर होती हुई नजर आई, जब दर्शक मैदान में आ पहुंचा। 

Pankaj Mishra Written by: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: June 11, 2022 12:27 IST
Multan Pakistans Shadab Khan, left, looks toward a fan who ran onto the field during the second ODI- India TV Hindi
Image Source : PTI Multan Pakistans Shadab Khan, left, looks toward a fan who ran onto the field during the second one-day international cricket match between Pakistan and West Indies at the Multan Cricket Stadium, in Multan, Pakistan

Highlights

  • वन डे सीरीज के दूसरे मैच में मैदान में घुस आया दर्शक
  • शादाब खान को लगाया लगे और विजयी मुद्रा में बाहर भागा
  • मुल्तान में एक बार​ फिर हुई खिलाड़ियों की सुरक्षा में चूक

PAK vs WI ODI Series : पाकिस्तान में माहौल ठीक नहीं चल रहा है। इस बीच कई साल बाद वेस्टइंडीज की टीम पाकिस्तान के दौरे पर है। यहां तीन वन डे मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के दो मैच हो चुके हैं और एक मैच बाकी है। इस बीच शुक्रवार को सीरीज का दूसरा मैच मुल्तान में खेला गया, इस दौरान सुरक्षा को तार तार करता हुआ एक दर्शक मैदान में घुस गया और पाकिस्तान के एक खिलाड़ी के करीब तक जा पहुंचा। इस बीच सुरक्षाकर्मी उस वक्त भागे जब दर्शक अंदर जा चुका था। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग तरह तरह की बातें कर रहे हैं।  

रावलपिंडी से मुल्तान ट्रांसफर की गई है वन डे सीरीज 

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच तीन वन डे मैचों की सीरीज के मैच पहले रावलपिंडी में खेले जाने थे। लेकिन बाद में अचानक इसे बदलकर मुल्तान में कर दिया गया। हालांकि पीसीबी की ओर से इसका कारण साफ नहीं किया गया था, लेकिन माना जा रहा है कि पाकिस्तान में राजनीतिक स्तर पर जो अस्थिरता चल रही है, इसी कारण इसमें बदलाव किया गया है। लेकिन इसके बाद भी ऐसा नहीं लगता कि पाकिस्तान के सुरक्षाकर्मी मैच के दौरान अपनी ड्यूटी सही से निभा रहे हैं। इसकी बानगी शुक्रवार को खेले गए दूसरे मैच में देखने के लिए मिली।  

दर्शक मैदान में घुसा और रोकना पड़ा मैच
मैदान में दर्शक के घुसने की घटना उस वक्त हुई, जब ​पाकिस्तान की टीम बल्लेबाजी कर रही थी और मैच का 39वां ओवर चल रहा था। पाकिस्तानी बल्लेबाज शादाब खान क्रीज पर थे, इसी बीच जब ओवर लेकर वेस्टइंडीज के गेंदबाज ने दौड़ लगाई। इसी बीच जब तक कि गेंद हो पाती गेंदबाज रुक गया। इसके बाद पता चला कि एक दर्शक स्टेडियम से कूद कर मैदान में घुस आया है। दर्शक तेजी से बल्लेबाज शादाब खान की ओर आया और शादाब खान को गले से लगा लिया। शादाब खान ने उसे गले लगाया और जाने के लिए कहा। इसके बाद हाथ हिलाता हुआ दर्शक वापस चला गया। ऐसा लग रहा था मानो दर्शक ये बता रहा हो कि देखो मैंने इतनी सुरक्षा को चीरकर जो करना था कर लिया। इसके बाद जब दर्शक बाहर चला गया तो मैच दोबारा से शुरू हुआ। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement