Saturday, April 27, 2024
Advertisement

15 अक्टूबर को फिक्स हो रहा था भारत-पाकिस्तान मुकाबला, PCB ने फिर फंसा दिया बड़ा पेंच

भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मैच से पहले पीसीबी ने एक बार फिर से पेंच फंसा दिया है।

Reported By : PTI Edited By : Deepesh Sharma Updated on: June 16, 2023 23:25 IST
IND vs PAK- India TV Hindi
Image Source : GETTY IND vs PAK

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप और वर्ल्ड कप 2023 को लेकर विवाद अब थमता हुआ नजर आ रहा है। पाकिस्तान भारत में वर्ल्ड कप खेलने के लिए एकदम तैयार है और एशिया कप के लिए हाइब्रिड मॉडल को भी मान लिया गया। लेकिन इसी बीच पीसीबी के चीफ नजम सेठी ने एक और चौंकाने वाला बयान देते हुए सबको हैरान कर दिया है।

वर्ल्ड कप को लेकर क्या बोले पीसीबी चीफ? 

पीसीबी के अध्यक्ष नजम सेठी ने भारत में होने वाले वर्ल्ड कप में उनकी टीम की भागीदारी पर शुक्रवार को संदेह जताते हुए कहा कि यह ‘सरकार की मंजूरी के अधीन’ है। सेठी के इस रुख से आईसीसी के लिए विश्व कप के कार्यक्रम को अंतिम रूप देना मुश्किल होगा। सेठी की टिप्पणी इस लिए भी आश्चर्यजनक है क्योंकि एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) के प्रमुख जय शाह सहित सभी हितधारकों ने पीसीबी प्रमुख द्वारा प्रस्तावित एशिया कप के ‘हाइब्रिड मॉडल’ पर आयोजन के लिए सहमति दे दी है।

सेठी ने फिर किया सबको हैरान

सेठी ने कहा कि जहां तक भारत और पाकिस्तान की बात है, न तो पीसीबी और न ही बीसीसीआई निर्णय ले सकते हैं। इसमें संबंधित सरकारें ही निर्णय ले सकती हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में हमारी सरकार को फैसला करना है, जैसे जब भारत की बात आती है, तो यह उनकी सरकार तय करती है कि वे कहां खेलेंगे। हमसे यह पूछने का कोई मतलब नहीं है कि हम अहमदाबाद में खेलेंगे या नहीं। 

उन्होंने कहा कि समय आने पर यह तय होगा कि हम जा रहे हैं या नहीं, फिर सरकार तय करेगी की हम कहां खेल सकते है। हमारा फैसला इन दो महत्वपूर्ण शर्तों पर टिका होगा।    

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement