Friday, May 03, 2024
Advertisement

IND vs PAK मैच देखने के लिए पड़ोसी मुल्क से आएगा ये खास मेहमान, अहमदाबाद में रहेगा मौजूद

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के मैदान पर महामुकाबला खेला जाएगा। इस मैच को देखने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ जका अशरफ भारत आएंगे।

Govind Singh Edited By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: October 11, 2023 16:57 IST
IND vs PAK- India TV Hindi
Image Source : GETTY IND vs PAK

India vs Pakistan ICC World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप 2023 बहुत ही शानदार अंदाज में खेला जा रहा है। फैंस को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 14 अक्टूबर को महामुकाबला खेला जाएगा। इस मैच के लिए फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत-पाकिस्तान के बीच मैच से पहले रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया जा सकता है। इसमें सचिन तेंदुलकर, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और अरिजीत सिंह उपस्थित रह सकते हैं। दोनों देशों के मैच को देखने के लिए पीसीबी चीफ जका अरशफ भी भारत आएंगे। 

मैच देखने के लिए भारत आएंगे जका अरशफ

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ जका अशरफ चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ शनिवार को होने वाले विश्व कप मुकाबले के लिए गुरुवार को अहमदाबाद पहुंचेंगे। इससे पहले पुष्टि हुई कि पाकिस्तान के मीडिया कर्मियों को विश्व कप की कवरेज के वीजा के लिए अपने पासपोर्ट जमा कराने की स्वीकृति मिल गई है। पाकिस्तान के लगभग 60 पत्रकारों ने वीजा का आवेदन किया है और इसमें और अधिक विलंब का मतलब होता कि वे इस मुकाबले की कवरेज नहीं कर पाते। 

जका अशरफ ने पीसीबी की प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि मैंने अपनी भारत दौरे में विलंब किया और यह पुष्टि होने के बाद कि पाकिस्तान के पत्रकारों को इस टूर्नामेंट की कवरेज के वीजा के लिए पासपोर्ट जमा कराने को कहा गया है। मैं अब कल यात्रा करूंगा। मुझे खुशी है कि विदेश कार्यालय के साथ मेरी बातचीत से वीजा विलंब को लेकर अच्छा नतीजा हासिल करने में मदद मिली।

जका अशरफ ने कही ये बात 

जका अशरफ ने पाकिस्तान के अब तक के प्रदर्शन पर खुशी जताई। टीम ने अब तक नीदरलैंड और श्रीलंका के खिलाफ अपने दोनों मुकाबले आसानी से जीते हैं। उन्होंने कहा कि विश्व कप में अब तक दोनों मैच जीतकर खिलाड़ियों ने जिस तरह का प्रदर्शन किया है उससे मैं बेहद खुश हूं। पूरा देश मौजूदा विश्व कप में सफल अभियान के लिए खिलाड़ियों के साथ खड़ा है। पाकिस्तान को निडर क्रिकेट खेलना चाहिए। टीम को प्रेरित करने के लिए मैं भारत की यात्रा कर रहा हूं और भारत के खिलाफ मैच से पहले उन्हें मेरा मैसेज है कि उसी तरह का निडर क्रिकेट खेलो जैसा अब तक टूर्नामेंट में खेल रहे हो। 

भारतीय टीम 29 अक्टूबर को लखनऊ के अटल बिहारी क्रिकेट स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबला खेलेगी। मीडिया रिपोर्ट के हिसाब ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक मैच देखने के लिए लखनऊ आ सकते हैं, लेकिन अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

(Input: PTI)

यह भी पढ़ें: 

कोहली-कोहली के नारे से गूंजा दिल्ली का स्टेडियम, नवीन का वीडियो हुआ वायरल

ICC Rankings : मोहम्मद सिराज को जोर का झटका, शाहीन अफरीदी को भी नुकसान

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement