Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पीएम मोदी की मां के निधन पर क्रिकेट जगत ने जताया शोक, सचिन तेंदुलकर से सुरेश रैना तक सभी ने दी श्रद्धांजलि

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 30 दिसंबर 2022 की सुबह ट्वीट कर अपनी मां हीराबेन के निधन की जानकारी दी थी।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: December 30, 2022 12:44 IST
पीएम मोदी की मां के...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पीएम मोदी की मां के निधन पर क्रिकेट जगत ने जताया शोक

प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबने का शुक्रवार को निधन हो गया। पीएम मोदी ने 30 दिसंबर 2022 की सुबह 6 बजकर 2 मिनट पर ट्वीट करते हुए इस बात की पुष्टि की। आपको बता दें कि पीएम मोदी मां की तबीयत पिछले तीन-चार दिन से खराब चल रही थी। उनकी उम्र तकरीबन 100 वर्ष बताई जा रही है। देश के प्रधानमंत्री के ऊपर आए इतने बड़े दुख के बाद देशभर से उनके लिए सांत्वना के संदेश आने लगे। राजनेताओं से अभिनेताओं तक सभी ने पीएम की मां के निधन पर श्रद्धांजलि दी। वहीं क्रिकेट की दुनिया से भी पीएम मोदी के नाम कुछ संदेश आए।

इस कड़ी में सचिन तेंदुलकर से लेकर सुरेश रैना तक सभी ने पीएम की मां के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किए। आइए एक-एक करके जानते हैं किसने क्या लिखा:-

सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर ने पीएम मोदी की मां के निधन के बाद ट्वीट करते हुए लिखा कि, मां को खोना दुनिया का सबसे बड़ा लॉस होता है। देश के माननीय प्रधानमंत्री जी के लिए अपनी मां हीराबेन जी को खोने पर मेरी संवेदनाएं। पूरे परिवार के लिए भी मैं सांत्वना व्यक्त करता हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।

रवींद्र जडेजा

भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भी इस कठिन परिस्थिति में पीएम मोदी के लिए ट्वीट किया और लिखा, पीएम नरेंद्र मोदी जी की मां हीराबेन जी के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ। इस क्षति के लिए मेरी संवेदनाएं। भगवान उनकी आत्मा को श्रीचरणों में स्थान दें।

सुरेश रैना

पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने लिखा, शत शत नमन पुण्य आत्मा को बहुत ही दुखद अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं माता जी के श्री चरणों में भगवान आपको वज्र प्रहार को सहने की शक्ति दे पूरा देश आपके साथ है आदरणीय प्रधानमंत्री जी।

गौतम गंभीर

वहीं क्रिकेटर से नेता बने गौतम गंभीर ने भी इस मुश्किल घड़ी में ट्वीट किया और लिखा, मेरी आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और उनके परिवार के लिए संवेदनाएं। एक बेटे के लिए उसकी मां भगवान और पूरा ब्रह्मांड की तरह होती है। इस क्षति को कुछ शब्द नहीं बयां कर सकते। ओम शांति।

यह भी पढ़ें:-

कैसे कार एक्सीडेंट का शिकार हुए ऋषभ पंत, 5 पॉइंट्स में जानिए पूरी कहानी

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट पर बड़ा अपडेट, जानें कैसे हुआ यह भयानक हादसा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement