Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

राजस्थान रॉयल्स के सोशल मीडिया एडमिन ने आवेश खान पर बनाया मीम, उन्हें बताया फिनिश साहब

राजस्थान रॉयल्स ने केकेआर के खिलाफ खेले गए एक रोमांचक मैच को अपने नाम किया। इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर जमकर मीम बनाए जा रहे हैं। इसी बीच राजस्थान रॉयल्स ने भी एक मीम शेयर किया है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: April 17, 2024 9:40 IST
Avesh Khan- India TV Hindi
Image Source : IPL आवेश खान

आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से हुआ। इस मैच में कोलकाता नाइट राइजर्स को आखिरी ओवर में हार का सामना करना पड़ा। केकेआर के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स की जीत के पीछे जोस बटलर का योगदान सबसे ज्यादा रहा। उनके शानदार शतक के कारण राजस्थान की टीम यह मुकाबला जीत सकी। राजस्थान रॉयल्स की जीत के बाद उनकी सोशल मीडिया टीम भी काफी एक्टिव हो गई और उन्होंने मीम बनाने शुरू कर दिए। इसी बीच उन्होंने आवेश खान को लेकर भी एक मीम बनाया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस मीम में उन्हें राजस्थान रॉयल्स के एडमिन ने फिनिश साहब कहा है।

आवेश खान पर क्यों बनाई ये मीम?

राजस्थान रॉयल्स के आवेश खान अपनी गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। केकेआर के खिलाफ उन्होंने शानदार गेंदबाजी भी की थी, लेकिन बल्लेबाजी के समय उन्होंने एक भी गेंद का सामना नहीं किया और अपनी टीम के लिए एक भी रन नहीं बनाए। फिर भी आरआर को एडमिन ने उन्हें सोशल मीडिया पर फिनिश साहब कहा। दरअसल आईपीएल के पिछले सीजन आवेश खान लखनऊ सुपर जायंट्स का हिस्सा थे। उस दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेले गए एक मुकाबले में उनकी टीम मैच जीत गई। उस दौरान आवेश खान ने 0 रन बनाए थे, लेकिन उनका सेलिब्रेशन कमाल का था। उस दौरान भी लोगों ने उन पर जमकर मीम बनाए थे। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया, लेकिन सेलिब्रेशन उस तरह से नहीं किया।

कैसा रहा मैच का हाल

कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मुकाबले के बारे में बात करें तो इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। इस दौरान टीम के गेंदबाजों ने निराशाजनक प्रदर्शन किया, हालांकि आवेश खान की गेंदबाजी कुछ हद तक सही थी। इस दौरान केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर 223 रन बनाए। सुनील नारायण ने भी शतक जड़ा। दूसरी पारी में आरआर के सामने काफी विशाल का लक्ष्य था, लेकिन उन्होंने जोस बटलर की 107 रनों की पारी के कारण इस मैच में 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 224 रन बना मुकाबला अपने नाम कर लिया। जिस वक्त बटलर ने अपनी टीम के लिए विनिंग रन बनाए उस वक्त बटलर के साथ अवेश खान भी क्रीज पर मौजूद थे।

यह भी पढ़ें

KKR को हराने के लिए बटलर ने इस्तेमाल किया धोनी और विराट का प्लान, मैच के बाद किया खुलासा

संजू सैमसन ने बटलर के अलावा इस खिलाड़ी की भी तारीफ की, दिया ये बड़ा बयान

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement