Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IPL 2024: पैट कमिंस को SRH का कप्तान बनाए जाने पर अश्विन ने जताई हैरानी, माक्ररम को लेकर कही ये बात

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद ने आगामी आईपीएल सीजन को लेकर पैट कमिंस को अपनी टीम का नया कप्तान बनाया है। उनके इस फैसले को लेकर अब राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा और स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने हैरानी जताई है।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: March 21, 2024 11:25 IST
Pat Cummins And Ravichandran Ashwin- India TV Hindi
Image Source : SRH/TWITTER/PTI पैट कमिंस और रविचंद्रन अश्विन

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम नए कप्तान पैट कमिंस के नेतृत्व में खेलने मैदान पर उतरेगी। पिछले सीजन में एसआरएच टीम की कप्तानी साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी एडन मारक्रम ने की थी लेकिन टीम का प्रदर्शन उनके नेतृत्व में बेहद ही खराब देखने को मिला था। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद ने 17वें सीजन के लिए पैट कमिंस को अपनी टीम का हिस्सा बनाने के लिए 20 करोड़ 50 लाख रुपए खर्च कर दिए थे, जिसके बाद उनका कप्तान बनना लगभग तय माना जा रहा था। वहीं कमिंस को कप्तान बनाए जाने पर राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अब हैरानी जताई है, जिसमें उन्होंने इसे एक चौकाने वाला फैसला बताया है।

माक्ररम को कप्तान के तौर पर रखना चाहिए था बरकरार

रविचंद्रन अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर सनरइजर्स हैदराबाद के इस फैसले को लेकर कहा कि सनराइजर्स ने लगातार 2 सीजन साउथ अफ्रीका टी20 लीग में खिताब जीता वह भी एडन माक्ररम की कप्तानी में ऐसे में उन्हें आईपीएल के इस सीजन के लिए कप्तान बरकरार रखना चाहिए था। जब उन्होंने पैट कमिंस को कप्तान बनाए जाने का फैसला किया तो ये मेरे लिए सच में एक चौंकाने वाला फैसला था। माक्ररम ने एसए20 में अच्छी कप्तानी की है जिसकी वजह से वह सनराइजर्स को 2 बार खिताब जिताने में सफल रहे ऐसे में उनसे ये जिम्मेदारी नहीं छीननी चाहिए थी।

प्लेइंग 11 चुनना नहीं होगा सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आसान

अश्विन ने आगे सनराइजर्स हैदराबाद टीम की आगामी सीजन में प्लेइंग 11 को लेकर कहा कि टीम मैनेजमेंट के लिए चुनने का फैसला आसान नहीं रहने वाला है। कप्तान के तौर पर पैट कमिंस तो हिस्सा होंगे ही वहीं तीन और विदेशी खिलाड़ियों में उन्हें मारक्रम, हेनरिक क्लासेन और वानिंदु हसरंगा को खिलाना चाहिए। वहीं ट्रेविस हेड को उन्हें एक बैकअप खिलाड़ी के तौर पर रखना चाहिए। हसरंगा को यदि वह सभी मैचों में नहीं खिलाना चाहते तो हालात के अनुसार फजहलक फारुकी को भी अपनी टीम की प्लेइंग 11 में शामिल कर सकते हैं। बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद को आगामी सीजन में अपना पहला मुकाबला 23 मार्च को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलना है।

ये भी पढ़ें

IPL 2024: कोहली की बैटिंग स्टाइल की मजाकिया अंदाज में नकल उतारते दिखे ग्लेन मैक्सवेल, देखें Video

IPL 2024: केएल राहुल सीजन का पहला मैच खेलेंगे या नहीं, LSG कोच जस्टिन लैंगर ने दी ये अपडेट

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement