Friday, March 29, 2024
Advertisement

रवींद्र जडेजा की नाराजगी का कारण आया सामने! स्टार ऑलराउंडर के एक और ट्वीट से मचा बवाल

रवींद्र जडेजा लीग स्टेज के आखिरी मुकाबले के बाद एमएस धोनी के साथ किसी बात पर बहस करते दिखे थे। इसके बाद अगले दिन उनके एक ट्वीट ने बवाल मचा दिया था।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: May 24, 2023 17:15 IST
Ravindra Jadeja, MS Dhoni- India TV Hindi
Image Source : TWITTER रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स के दो महान स्तंभ रवींद्र जडेजा और एमएस धोनी के बीच पिछले सीजन से ही सबकुछ सही नहीं होने की खबरें सामने आती रहती हैं। हालांकि, इस सीजन की शुरुआत के पहले दोनों एक साथ नजर आए थे और पुरानी बातों पर ऐसा लग रहा था कि मिट्टी डाल दी गई है। लेकिन जैसे-जैसे यह सीजन आगे बढ़ा और एमएस धोनी के फैंस ने जो फील्ड पर उनके आने से पहले तहलका मचाना शुरू किया उसके बाद फिर से विवाद बढ़ता दिखने लगा। एक मैच के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी में जडेजा ने साफतौर पर कहे दिया था कि, लोग उनके आउट होने पर ज्यादा खुश होते हैं।

इसका निशाना साफ था कि वह कहना चाह रहे थे कि, उनके बाद बल्लेबाजी करने एमएस धोनी मैदान पर उतरते हैं। ऐसे में फैंस रवींद्र जडेजा का विकेट गिरने पर खुश इसलिए होते हैं क्योंकि, उनके चहेते एमएस धोनी फील्ड पर उतरने वाले होते हैं। इसके बाद आखिरी लीग मैच में दिल्ली कैपिटल्स पर जीत दर्ज करने के बाद टीम ने जब प्लेऑफ में जगह बनाई, तब भी मैदान से वापस जाते समय जडेजा नाखुश दिखे थे। रवींद्र जडेजा नाराज थे और धोनी उन्हें समझा रहे थे। लेकिन जडेजा साफतौर पर बहस करते दिख रहे थे किसी बात पर। अगले ही दिन उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया जिसके बाद इस विवाद को तूल मिला। उन्होंने साफतौर पर निशाना साधा कि आपके कर्मों का फल एक ना एक दिन मिलता है। वो निशाना किसके ऊपर था यह स्पष्ट नहीं था।

जडेजा के एक और ट्वीट से मचा बवाल

मंगलवार को सीएसके ने गुजरात टाइटंस को 15 रनों से हराकर फाइनल में जगह बनाई। इस मैच में रवींद्र जडेजा टीम की जीत में अहम सूत्रधार बने। उन्होंने बल्लेबाजी में 16 गेंदों पर 22 रन बनाकर टीम का स्कोर 170 पार पहुंचाया। फिर गेंदबाजी में 4 ओवर में सिर्फ 18 रन देकर दो विकेट उन्होंने अपने नाम किए। खास बात यह है कि यह दोनों बड़े विकेट थे दासुन शनाका और डेविड मिलर के। इसी कारण मैच के बाद उन्हें वैल्यूएबस एसेट ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा। गया इसी तस्वीर को उन्होंने पोस्ट किया ट्विटर पर अवॉर्ड स्पॉन्सर का नाम लिखते हुए लिखा कि, उसे पता है लेकिन कुछ फैंस को नहीं। वह साफतौर पर यह कहना चाह रहे थे कि कुछ फैंस को उनकी वैल्यू नहीं पता लेकिन अवॉर्ड देने वाले स्पॉन्सर को पता है। उनका यह ट्वीट उसी बयान से मिलता-जुलता है जो उन्होंने अपने आउट होने पर फैंस के खुश होने को लेकर दिया था।

रवींद्र जडेजा के इस ट्वीट के बाद उस पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई। कई लोगों ने उनकी नाराजगी के कारण का अंदाजा लगाया। कईयों ने यह भी लिखा कि, धोनी के होते हुए रवींद्र जडेजा को उतनी वैल्यू नहीं मिल रहा। तो कहीं ना कहीं इन दिनों जो जडेजा की नाराजगी दिख रही उसके पीछे का कारण फैंस का रवैया हो सकता है, जो शायद उन्हें पसंद नहीं आ रहा है। इस कारण उन्होंने ट्वीट करते हुए शायद फिर से यह जताने की कोशिश की। पर हंसने के इमोजी लगाकर उन्होंने इसे हंसी में टालने की कोशिश कर दी। 

यह भी पढ़ें:-

IPL Final: CSK ने रिकॉर्ड 10वीं बार कटाया फाइनल का टिकट, क्या है मुंबई इंडियंस का हाल

CSK की जीत के साथ ही रवींद्र जडेजा ने रचा नया कीर्तिमान, ऐसा करने वाले पहले भारतीय बने

धोनी और जडेजा के बीच हुई 'बहस'! इस ट्वीट से मचा बवाल; जानें वायरल Video का सच

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement