Thursday, May 16, 2024
Advertisement

IPL: सिराज समेत इन 4 खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है RCB! पूर्व क्रिकेटर ने कोहली और कार्तिक पर भी दिया बयान

IPL 2022 में दिनेश कार्तिक और रजत पाटीदार का बल्ला जमकर बोला तो मोहम्मद सिराज की गेंदों ने निराश किया। पूर्व क्रिकेटर ने आरसीबी को चार खिलाड़ियों को रिलीज करने की सलाह दी है।

Priyam Sinha Written by: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: June 02, 2022 16:35 IST
रॉयल चैलेंजर्स...- India TV Hindi
Image Source : IPL रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

Highlights

  • RCB को IPL 2022 में क्वालीफायर-2 में राजस्थान से हारकर होना पड़ा था बाहर
  • पूर्व क्रिकेटर ने दी आरसीबी को इन चार खिलाड़ियों को रिलीज करने की सलाह
  • मोहम्मद सिराज का आईपीएल 2022 में बेहद खराब रहा प्रदर्शन

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने IPL फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर आरसीबी को अगले सीजन से पहले कुछ खिलाड़ियों को रिलीज करने की सलाह दी है। इसके अलावा चोपड़ा ने विराट कोहली के फॉर्म को लेकर भी बात कही है। उन्होंने इसके अलावा दिनेश कार्तिक द फिनिशनर और रजत पाटीदार के खेल की तारीफ की है।

आकाश चोपड़ा ने गुरुवार को अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने आरसीबी के प्रदर्शन पर बातचीत की। उन्होंने कहा कि, आरसीबी खिताब जरूर नहीं जीत पाई लेकिन टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा है। यह टीम लगातार तीसरी बार प्लेऑफ में पहुंची। वहीं इस बार तो टीम ने एलिमिनेटर की बाधा को पार करते हुए क्वालीफायर 2 भी खेला। यही कारण था कि आरसीबी की टीम इस बार टूर्नामेंट में तीसरे स्थान पर रही।

इन खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है टीम

आपको बता दें कि आरसीबी ने इस सीजन से पहले मोहम्मद सिराज को 7 करोड़ रुएप में रिटेन किया था। वहीं इस सीजन में उनका प्रदर्शन खास नहीं रहा। सिराज ने इस सीजन 15 मैच खेले, 514 रन दिए और वह सिर्फ 9 विकेट ले पाए। ऐसे में चोपड़ा का मानना है कि अब टीम को उन्हें रिलीज करके कोई और विकल्प खोजना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि, उन्हें नहीं लगता है कि अब दोबारा ऑक्शन में सिराज को इतनी कीमत मिलेगी। वहीं आरसीबी इतनी कीमत में किसी और बेहतर विकल्प को खोज सकती है।

36 ऑलआउट से 'गाबा का घमंड' तोड़ने तक, अब बिग स्क्रीन पर दिखेंगे टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत के लम्हे

उन्होंने आगे यह भी कहा कि, आपने 3.4 करोड़ में अनुज रावत को खरीदा। उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में बस एक पारी अच्छी खेली और फिर टीम से बाहर भी रहे। उन्हें भी आप रिलीज कर सकते हैं। साथ ही शेरफेन रदरफोर्ड (1 करोड़) और डेविड विली (2 करोड़) को सीजन का एक भी मैच खेलने को नहीं मिला। चोपड़ा के मुताबिक यह खिलाड़ी आरसीबी की टीम में सेट नहीं बैठते हैं। इसलिए इन्हें रिलीज कर देना चाहिए जिसके बाद आपके पास 13-14 करोड़ का पर्स बचेगा। इस पैसे में आप टीम के लिए कुछ और बेहतर विकल्प खोज सकते हैं क्योंकि अन्य टीमों के पास ज्यादा रिलीज के विकल्प नहीं हैं।

कार्तिक, कोहली और पाटीदार को लेकर क्या थी 'आकाशवाणी'

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर दिनेश कार्तिक और विराट कोहली के आईपीएल 2022 में प्रदर्शन को लेकर भी चर्चा की। आकाश चोपड़ा को भरोसा है कि ‘रन मशीन’ कोहली जल्द ही अपनी खोई हुई फॉर्म फिर से पा लेंगे। साथ ही दिनेश कार्तिक- द फिनिशर। वह निश्चित रूप से आरसीबी के ट्रंप कार्ड हैं। उन्होंने रजत पाटीदार की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘रजत ने एलिमिनेटर में शतक और क्वालिफायर 2 में अर्धशतक लगाया। वह बहुत शानदार खिलाड़ी हैं।’

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement