Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

'कभी RCB के फैन मत बनना', बैंगलोर ने फिर तोड़ा दिल! आगबबूला लोगों ने लगा दी खिलाड़ियों की क्लास

आरसीबी की हार के बाद सोशल मीडिया पर फैंस आगबबूला हो गए हैं। लोगों ने जमकर खिलाड़ियों की क्लास लगाई है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: April 11, 2023 8:01 IST
IPL 2023- India TV Hindi
Image Source : TWITTER IPL 2023

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 15वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच इस सीजन का सबसे रोमांचक मैच देखने को मिला। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की टीम ने लखनऊ को 213 रन का बड़ा टारगेट दिया। लेकिन गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन के चलते आरसीबी आखिरी गेंद पर ये मुकाबला हार गई। आरसीबी की टीम हर सीजन अपने फैंस को ऐसे झटके देती रहती है। इस मैच के बाद भी सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन्स दिए हैं।

आरसीबी ने फिर तोड़ा अपने ही फैंस का दिल

213 रन के टारगेट का पीछा करते हुए लखनऊ की टीम बुरी तरह फंसी हुई थी। लेकिन इसके बाद निकोलस पूरन और मार्कस स्टोइनिस की शानदार पारियों के दम पर आरसीबी से मैच छिन गया। हालांकि ये दोनों बल्लेबाज भी आउट हो गए थे। और मैच यहां तक फंस गया कि आखिरी गेंद पर लखनऊ को जीत के लिए सिर्फ एक रन चाहिए था और उनका विकेट भी एक ही बचा था। लेकिन आरसीबी के खिलाड़ी वो एक रन रोकने में नाकामयाब रहे और लखनऊ ने बाजी मार ली। इस मैच के बाद आरसीबी के फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। 

आरसीबी ने गंवाया कांटे का मुकाबला

लखनऊ की टीम के सामने आरसीबी ने पहाड़ जैसा लक्ष्य रखा था। 213 रनों का पीछा कर रही लखनऊ की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम ने 23 के स्कोर पर अपने तीन विकेट खो दिए थे। लेकिन इसके बाद मार्कस स्टोइनिस ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी शुरू कर दी। उन्होंने 30 गेंदों पर 65 रन बनाए। लेकिन उनके विकेट के बाद एक बार फिर से लखनऊ की टीम बैकफुट पर चली गई। इसके बाद निकोलस पूरन ने भी दमदार बल्लेबाजी की और 19 गेंदों पर 4 चौके और 7 छक्कों की मदद से 62 रन बनाए। 

लेकिन पूरन के विकेट के बाद ऐसा लगा की लखनऊ यह मैच हार जाएगी। हालाकि ऐसा हुआ नहीं और उन्होंने अंतिम गेंद पर यह मैच अपने नाम कर लिया। वहीं इससे पहले आरसीबी की टीम ने ग्लेन मैक्सवेल, कप्तान फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली की हाफ सेंचुरीज के दम पर 212 रन का स्कोर बोर्ड पर लगाया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement