Saturday, April 27, 2024
Advertisement

6, 6, 6, 6, एक ही ओवर में जमकर पिटा RCB का ये गेंदबाज, नाम के साथ जु़ड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड

केकेआर के ओपनर जेसन रॉय ने आरसीबी के गेंदबाज के ओवर में एक के बाद एक 4 छक्के जड़ दिए।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: April 26, 2023 21:42 IST
RCB vs KKR- India TV Hindi
Image Source : IPL RCB vs KKR

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 36वें मुकाबले में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के सामने कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम है। इस मैच में आरसीबी की कप्तानी कर रहे विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। हालांकि केकेआर के स्टार बल्लेबाज जेसन रॉय ने विराट के इस फैसले को गलत ठहरा दिया और पावरप्ले में जमकर रन कूटे। इस बल्लेबाज ने पावरप्ले के आखिरी ओवर में जमकर रन कूटे। 

एक ही ओवर में 4 छक्के

आरसीबी के लिए छठा ओवर शाहबाज अहमद लेकर आए। इस ओवर के पहली गेंद पर एन जमदीशन ने सिंगल लेकर जेसन रॉय को स्ट्राइक दी। यहां से रॉय ने अगली तीन गेंदों पर 3 छक्के ठोक दिए। इसके बाद शाहबाज अगली गेंद डॉट फेंकने में कामयाब रहे। लेकिन ओवर की आखिरी गेंद पर रॉय ने शाहबाज की गेंद को एक बार मैदान के बाहर मारा। ये आईपीएल 2023 का चौथा सबसे महंगा ओवर था। शाहबाज को इसके बाद पूरे मैच में बॉलिंग नहीं मिली। 

आईपीएल 2023 के 5 सबसे महंगे ओवर:

अर्जुन तेंदलुकर- 31 रन बनाम पंजाब किंग्स

यश दयाल- 31 रन बनाम केकेआर
उमरान मलिक-28 रन बनाम केकेआर
कैमरन ग्रीन- 25 रन बनाम पंजाब किंग्स
शाहबाज अहमद- 25 रन बनाम केकेआर

केकेआर के बल्लेबाज चमके

इस मैच में केकेआर ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर पूरे 200 रन लगाए। केकेआर के बल्लेबाजों ने शुरू से ही कमाल की बल्लेबाजी की। जेसन रॉय (56) ने पारी के पहले ही ओवर से तगड़े शॉट खेले। एन जमदीशन ने भी 27 रन बनाए। वेंकटेश अय्यर ने 31 और नितिश राणा ने 41 रनों की पारी खेली। इसके अलावा आखिर में आकर रिंकू सिंह ने 18 रन की तेज तर्रार पारी खेली।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement