Monday, May 20, 2024
Advertisement

IPL 2023 में इन 3 धाकड़ फिनिशर्स ने बरपाया कहर, पहली बार होगी टीम इंडिया में एंट्री!

IPL 2023 में तीन युवा खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। ये खिलाड़ी पहली आखिरी ओवर्स में ताबड़तोड़ बैटिंग कर रहे हैं। ऐसे में ये खिलाड़ी आईपीएल के बाद टीम इंडिया में एंट्री कर सकते हैं।

Written By: Govind Singh
Published on: May 05, 2023 17:38 IST
Rinku Singh - India TV Hindi
Image Source : IPL Rinku Singh And Dhruv Jurel

IPL 2023 में बहुत ही शानदार अंदाज में खेला जा रहा है। दर्शकों को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। आईपीएल 2023 में ज्यादातर मुकाबले आखिरी ओवर्स तक जा रहे हैं। ऐसे में पावर हिटर्स का रोल अहम हो गया है। आईपीएल 2023 में कई पावर हिटर्स ने कमाल का खेल दिखाया है। इन प्लेयर्स ने अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया है। ऐसे में ये खिलाड़ी टीम इंडिया में एंट्री मार सकते हैं। आइए जानते हैं, इन खिलाड़ियों के बारे में। 

1. रिंकू सिंह 

रिंकू सिंह ने आईपीएल 2023 में धमाकेदार प्रदर्शन किया है। वह अपने खेल से सभी को प्रभावित करने में सफल रहे हैं। उन्होंने शानदार बैटिंग से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में उन्होंने लगातार पांच गेंदों में 5 लंबे छक्के लगाए थे। आईपीएल 2023 में उन्होंने अभी तक केकेआर के लिए 10 मैचों में 316 रन बनाए हैं, जिसमें उनके बल्ले से 2 अर्धशतक निकले हैं। ऐसे में पहली बार उनके लिए टीम इंडिया का बुलावा आ सकता है। 

2. राहुल तेवतिया 

राहुल तेवतिया ने पिछले कुछ समय से गुजरात टाइटंस के लिए फिनिशर्स की भूमिका निभाई है। गुजरात के लिए वह पिछले चार मैचों में नॉट आउट लौटे हैं। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 7 गेंदों में 20 रन बनाए थे। वहीं, मुंबई इंडियंस के खिलाफ उन्होंने पांच गेंदों में 20 रन बनाए थे। वह लंबे छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अभी तक आईपीएल के 73 मैचों में 801 रन बनाए हैं। 

3. ध्रुव जुरेल 

राजस्थान रॉयल्स के युवा बल्लेबाज ध्रुव जुरेल ने आईपीएल 2023 में अपनी छाप छोड़ी है। उन्होंने भारत के लिए साल 2020 अंडर-19 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया था। इसके अलावा उन्होंने घरेलू क्रिकेट में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी कमाल का खेल दिखाया था। अब वह आईपीएल में अपना जलवा बिखेर रहे हैं। सीएसके के खिलाफ उन्होंने 15 गेंदों में सिर्फ 34 रन ठोके थे। इसके अलावा आरसीबी के खिलाफ भी उन्होंने 16 गेंदों में 34 रन बनाए थे। उन्होंने आईपीएल 2023 के 8 मैचों में 132 रन बनाए हैं, जिसमें से तीन बार वह नॉटआउट लौटे हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement