Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Rishabh Pant-Rohit Sharma: ऋषभ पंत को बर्थडे पर ये खास गिफ्ट देंगे रोहित शर्मा, साउथ अफ्रीका की अब खैर नहीं

Rishabh Pant-Rohit Sharma: ऋषभ पंत आज अपना 25वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस मौके पर उन्हें कप्तान रोहित शर्मा एक खास गिफ्ट दे सकते हैं।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: October 04, 2022 15:43 IST
ऋषभ पंत और रोहित शर्मा- India TV Hindi
Image Source : GETTYIMAGES ऋषभ पंत और रोहित शर्मा

Highlights

  • ऋषभ पंत का आज 25वां जन्मदिन
  • एशिया कप 2022 के बाद से ऋषभ पंत को नहीं मिली बैटिंग
  • आज बर्थडे पर खास गिफ्ट दे सकते हैं कप्तान रोहित शर्मा

Rishabh Pant-Rohit Sharma: भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ इंदोर में तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला खेलेगी। इस मैच में विराट कोहली और टीम के उपकप्तान केएल राहुल को रेस्ट भी दिया जा रहा है। इस मैच में श्रेयस अय्यर को जहां मौका मिल सकता है। वहीं लंबे समय से एशिया कप के बाद अपनी बल्लेबाजी का इंतजार कर रहे ऋषभ पंत को यहां बैटिंग करते हुए देखने की उम्मीद है। वहीं अगर राहुल नहीं खेलते हैं तो ऐसे में सवाल ये भी उठता है कि कप्तान रोहित शर्मा के साथ आखिर कौन इस मैच में ओपनिंग करेगा?

इसी बीच खबरें यह भी आने लगीं कि ऋषभ पंत जिनका आज 25वां जन्मदिन है उन्हें एक खास तोहफा मिल सकता है। वहीं यह तोहफा कोई और नहीं बल्कि खुद कप्तान रोहित शर्मा देने वाले हैं। निश्चित ही आप भी यह सोच रहे होंगे कि वो तोहफा क्या होगा? तो उसके लिए पूरी खबर को पढ़ना पड़ेगा। आपको यह भी बता दें पंत अक्सर उर्वशी रौतेला को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। उर्वशी ने भी पंत को फ्लाइंग किस देते हुए बर्थडे पर खास तोहफा दिया था। अब आइए जानते हैं कि पंत को इस मैच में क्या तोहफा मिलने वाला है?

Rishabh Pant 25th Birthday

Image Source : INDIA TV
Rishabh Pant 25th Birthday

पंत को इंदोर में मिलेगा बर्थडे गिफ्ट

दरअसल ऋषभ पंत को केएल राहुल की गौरमौजदगी में पारी की शुरुआत करवाने की बात चल रही है। वहीं भारत के लिए पिछले पांच मैचों में ऋषभ पंत को खेलने का मौका भी नहीं मिला है। जिसमें से तीन मैचों में ऑस्ट्रेलिया की पूरी सीरीज में पंत टीम से बाहर रहे थे। साउथ अफ्रीका सीरीज के पहले दो मैचों में वह टीम में शामिल जरूर थे लेकिन उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था। अब खबरें हैं कि इंदोर में पंत कप्तान रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज करेंगे। पिछले कई मौकों पर जब राहुल चोट के कारण बाहर थे तब भी पंत ने कई बार पारी की शुरुआत की थी। बाएं और दाएं हाथ के कॉम्बिनेशन के कारण वह एक अच्छे विकल्प भी इस पोजीशन पर साबित हो सकते हैं।

अगर सीरीज की बात करें तो भारतीय टीम पहले दो मैच जीतकर सीरीज अपने नाम कर चुकी है। इंदोर में टीम की नजरें क्लीन स्वीप पर होंगी। वहीं साउथ अफ्रीका की टीम सम्मान बचाना चाहेगी। भारत के लिए यह सीरीज जीत इसलिए भी खास रही क्योंकि साउथ अफ्रीका के खिलाफ यह उसकी टी20 में पहली सीरीज जीत है। रोहित शर्मा भी ऐसा करने वाले पहले भारतीय कप्तान हैं। टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम के लिए यह आखिरी इम्तिहान है। यहां जीत दर्ज कर टीम इंडिया फुल कॉन्फिडेंस के साथ 23 अक्टूबर को पाकिस्ता के खिलाफ मिशन मेलबर्न शुरू करना चाहेगी।

यह भी पढ़ें:-

Kuldeep Sen: ईरानी कप में चमका राजस्थान रॉयल्स का सितारा, T20 World Cup को लेकर भी बटोर रहे सुर्खियां

IND vs SA : रोहित शर्मा के साथ आज ये विस्फोटक बल्लेबाज करेगा ओपनिंग!

Irani Cup 2022: शेष भारत ने 29वीं बार जीता ईरानी कप का खिताब, फाइनल में सौराष्ट्र को 8 विकेट से हराया

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement