Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Rohit Sharma Yuzvendra Chahal: रोहित शर्मा ने मीडिया से पूछा सवाल, किसने फैलाई युजवेंद्र-धनश्री पर अफवाह; देखें Video

Rohit Sharma Yuzvendra Chahal: हाल ही में युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा के बीच अनबन की खबरें सामने रही थीं। इसके बाद दोनों ने पोस्ट करके इन खबरों को खारिज करते हुए अफवाह बताया था।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: August 27, 2022 18:41 IST
रोहित शर्मा,...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM, TWITTER रोहित शर्मा, युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा

Highlights

  • रोहित शर्मा ने मीडिया से पूछा चहल-धनश्री विवाद पर सवाल
  • युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने अनबन की खबरों को बताया था अफवाह
  • धनश्री वर्मा के इंस्टाग्राम पर चहल सरनेम हटाने के बाद शुरू हुआ था विवाद

Rohit Sharma Yuzvendra Chahal: भारतीय टीम दुबई में 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ अपने एशिया कप 2022 के अभियान की शुरुआत करेगी। उससे पहले टीम प्रैक्टिस में जुटी है और कई अलग-अलग वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। भारत और पाकिस्तान दोनों देशों के क्रिकेट बोर्ड द्वारा भी कई वीडियो शेयर किए गए हैं। उसी बीच एक वीडियो और सामने आ रहा है जिसमें रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में भारतीय कप्तान कुछ पत्रकारों से पूछते हैं कि युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा को लेकर अफवाहें किसने फैलाई थीं।

वायरल वीडियो में रोहित शर्मा ने पत्रकारों से पूछते दिखते हैं कि,'इसकी (चहल) वाली बात किसने शुरू की थी, मुझे मिलवाओ उससे। तब किसी ने जवाब दिया कि वह उन्होंने नहीं फैलाई थी, बल्कि सिर्फ एक सवाल ही किया था बाद में युजवेंद्र चहल से उन्होंने बात भी की थी।' आपको बता दें कि एशिया कप के लिए टीम इंडिया के यूएई रवाना होने से पहले भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा की पर्सनल लाइफ में अनबन और तलाक जैसी अफवाहें सामने आने लगी थीं।

कहां से शुरू हुआ विवाद?

दरअसल एक्टर, डांसर, कोरियोग्राफर धनश्री ने इंस्टाग्राम से अपना सरनेम 'चहल' हटा दिया। किसी भी आम विवाहित महिला की तरह धनश्री ने भी शादी के बाद अपने पति का चहल सरनेम अपने नाम में लगाया था। लेकिन शादी के महज 1 वर्ष 8 महीने बाद अचानक अपने नाम से उन्होंने पति के सरनेम को हटाकर सबको चौंका दिया। यही कारण रहा कि इसके बाद गुरुवार को दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आने लगी थीं। हालांकि, इसके तुरंत बाद चहल और धनश्री दोनों ने इंस्टाग्राम पर इस पर प्रतिक्रिया देते हुए पोस्ट किया और इन सभी बातों को अफवाह बताते हुए खारिज कर दिया था। 

Dhanashree Verma: तलाक की अफवाहों के बाद धनश्री ने पोस्ट कर कहा- इस चोट से मजबूती मिली; युजवेंद्र चहल ने किया ये कमेंट

इसके दो दिन बाद धनश्री और युजवेंद्र दोनों एक ही एक रील वीडियो में नजर आए थे। जिसके बाद दोनों के बीच अनबन की खबरों पर विराम लग गया था। गौरतलब है कि धनश्री और युजवेंद्र की शादी का मामला भी ‘चट मंगनी पट ब्याह’ वाला रहा। लॉकडाउन में डांस क्लास के जरिए चहल पहली बार धनश्री से मिले थे। फिर अगस्त 2020 में दोनों का रोका हुआ और दिसंबर 2020 में इन दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद अपने डेढ़ साल के अब तक के सफर में ये जोड़ी फैंस के लिए सुपरहिट रही है।    

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement