Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2024: अब रोहित शर्मा ने मयंक अग्रवाल को दिया फ्लाइंग किस, कुछ इस अंदाज में उड़ाया मजाक

IPL 2024: रोहित शर्मा का मजाकिया अंदाज मैदान पर अक्सर देखने को मिलता है, जिसमें इस बार सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा ओपनिंग बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के साथ वह मजाक करते हुए नजर आए। इसमें वह मयंक को फ्लाइंग किस का इशारा देते हुए नजर आए।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Updated on: March 27, 2024 9:40 IST
Rohit Sharma, Mayank Agarwal And Harshit Rana- India TV Hindi
Image Source : SUNRISERS ORANGEARMY OFFICIAL/TWITTER रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल और हर्षित राणा

आईपीएल के 17वें सीजन के 8वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में 27 मार्च को मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच से पहले रोहित शर्मा की एक फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह एसआरएच के ओपनिंग बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को फ्लाइंग किस का इशारा करते हुए नजर आ रहे हैं। रोहित मैदान पर अपने मजाकिया अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं, जिसमें कई बार मैच के दौरान उनके कॉमेंट्स को सुन फैंस तक हैरान होते हैं। अब रोहित ने जैसे ही मयंक को फ्लाइंग किस का इशारा दिया को सभी को सनराइजर्स हैदराबाद के पिछले पिछले मुकाबले की याद आ गई जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के तेज गेंदबाज हर्षित राणा ने मयंक को आउट करने के बाद उन्हें फ्लाइंग किस का इशारा दिया था।

रोहित की हरकत पर मुस्कुराते हुए दिखाई दिए मयंक

सनराइजर्स हैदराबाद टीम को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ इस सीजन के अपने पहले मुकाबले में करीबी हार का सामना करना पड़ा था। वहीं इस मैच में मयंक के बल्ले से 32 रनों की तेज पारी जरूर देखने को मिली थी। मयंक को जब केकेआर के तेज गेंदबाज हर्षित राणा ने कैच आउट कराया तो उसके बाद उन्हें गुस्से में मयंक को फ्लाइंग किस का इशारा दिया था। इस मैच के बाद हर्षित को आईपीएल आचार संहिता के उल्लंघन में जुर्माने का भी सामना करना पड़ा। वहीं अब रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले से पहले मयंक अग्रवाल के साथ नेट्स पर मुलाकात के दौरान उन्हें फ्लाइंग किस का इशारा दिया जिसपर वह भी मुस्कुराते हुए दिखाई दिए। रोहित की ये हरकत सोशल मीडिया पर फैंस को भी काफी पसंद रही है।

दोनों ही टीमों को अपनी पहली जीत की तलाश

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद दोनों ही टीमों को इस सीजन के अपने पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। मुंबई को जहां गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में 6 रनों से हार मिली थी, तो वहीं सनराइजर्स हैदराबाद ने केकेआर के खिलाफ 4 रनों से हार का सामना किया था। ऐसे में दोनों ही टीमें जब एक-दूसरे के खिलाफ मुकाबला खेलने उतरेंगी तो उनकी कोशिश प्वाइंट्स टेबल में अपने अंकों का खाता खोलने की होगी। वहीं रोहित शर्मा इस मैच में उतरने के साथ आईपीएल इतिहास में मुंबई इंडियंस की तरफ से 200 मुकाबले खेलने वाले पहले खिलाड़ी भी बन जाएंगे।

ये भी पढ़ें

IPL 2024 Points Table में CSK पहुंची टॉप पर, गुजरात टाइटंस का हुआ बुरा हाल; टॉप-4 में आई ये टीम

दिनेश कार्तिक ने तोड़ा रिंकू सिंह का रिकॉर्ड, ये खिलाड़ी फिर भी नंबर वन

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement