Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पंत के भयानक एक्सीडेंट पर आया कोहली का पहला रिएक्शन, तेंदुलकर ने भी कही ये बात

ऋषभ पंत के भयानक एक्सीडेंट पर विराट कोहली का पहला रिएक्शन सामने आया है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Updated on: December 30, 2022 16:23 IST
Virat Kohli, Rishabh Pant accident- India TV Hindi
Image Source : GETTY/TWITTER ऋषभ पंत के एक्सीडेंट पर पंत का रिएक्शन

Rishabh Pant Accident: भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का शुक्रवार सुबह करीब 5.30 बजे दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर भीषण एक्सीडेंट हो गया। ये हादसा तब हुआ जब पंत देर रात दिल्ली से अपने घर रुड़की लौट रहे थे। जानकारी के मुताबिक क्रिकेटर की कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई, जिसके चलते उन्हें काफी चोट लगी। पंत के एक्सीडेंट पर क्रिकेट जगत से भी कई रिएक्शन आए हैं। विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर समेत कई दिग्गज क्रिकेटर्स ने पंत की रिकवरी की दुआ की है। 

क्रिकेटर्स ने किया पंत के एक्सीडेंट पर रिएक्ट

पंत के एक्सीडेंट के बाद कई पूर्व और मौजूदा क्रिकेट खिलाड़ियों ने रिएक्ट किया। क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने पंत के एक्सीडेंट के बाद कहा, ''ऋषभ पंत आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मेरी दुआएं आपके साथ हैं।'' वहीं टीम इंडिया के महान बल्लेबाज विराट कोहली ने पंत के एक्सीडेंट के बाद कहा, ''जल्द ठीक हो जाओ ऋषभ पंत। आपके ठीक होने की प्रार्थना करता हूं।'' इसके अलावा वीरेंद्र सहवाग ने भी पंत के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की। सहवाग ने ट्वीटर पर लिखा, ''ऋषभ पंत के तेजी से ठीक होने की प्रार्थना। बहुत जल्द स्वस्थ हो जाओ।'' इसके अलावा और भी कई क्रिकेटर्स ने पंत के ठीक होने की कामना की। 

पंत के एक्सीडेंट पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी रिएक्शन आया है। पीएम मोदी ने पंत के जल्द ठीक होने की कामना की है।

पंत को कहां-कहां लगी चोट

एजेंसी रिपोर्ट के मुताबिक ऋषभ पंत की मर्सिडीज कार दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर सड़क के डिवाइडर से टकरा गई, जिसके चलते यह हादसा हुआ। 25 वर्षीय ऋषभ पंत के करीबी सूत्रों ने बताया कि, रुड़की में अपने घर जा रहे क्रिकेटर को दुर्घटना के बाद स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने बताया कि पंत के सिर, पीठ और पैरों में चोट आई हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर है। सूत्र ने आगे यह भी कहा कि, जब कार दिल्ली नरसन बॉर्डर पर डिवाइडर से टकराई तब पंत खुद गाड़ी चला रहे थे। उन्हें तुरंत दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल ले जाया गया, लेकिन आगे के इलाज के लिए उन्हें मैक्स अस्पताल ले जाया जाएगा। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement