Friday, March 01, 2024
Advertisement

'AUS के पास अच्छे बल्लेबाज', टेस्ट सीरीज से पहले ही पूर्व PAK कप्तान सरफराज ने कही बड़ी बात

पाकिस्तानी टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। पहला टेस्ट मैच 14 दिसंबर को खेला जाएगा, लेकिन पहले ही पूर्व पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने बड़ा बयान दिया है।

Govind Singh Edited By: Govind Singh @GovindS48617417
Published on: December 04, 2023 23:38 IST
सरफराज अहमद- India TV Hindi
Image Source : PCB TWITTER सरफराज अहमद

Australia vs Pakistan: वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद ही बाबर आजम ने पाकिस्तान के तीनों फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ दी थी। इसके बाद टेस्ट में शान मसूद को कप्तान बनाया गया था। पाकिस्तानी टीम इस समय ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर है। पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेनी है। पहला टेस्ट मैच 14 दिसंबर से पर्थ में शुरू होगा। लेकिन इससे पहले ही पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद ने बड़ा बयान दिया है। 

सरफराज अहमद ने कही ये बात 

सरफराज अहमद ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के पास अच्छे बल्लेबाज हैं लेकिन हम भी कम नहीं हैं। अब्दुल्ला, बाबर, इमाम, सऊद और आगा के साथ हम चुनौती के लिए अच्छी तरह से तैयार हैं। इसके अलावा उन्होंने गेंदबाजों की तारीफ की और कहा कि शाहीन और हसन शानदार हैं और हमारे पास मीर हमजा, खुर्रम शहजाद और फहीम जैसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है। 

क्रिस गेल की पारी को किया याद 

सरफराज ने कहा कि मुझे ओवल में जिम्बाब्वे के खिलाफ क्रिस गेल की 200 रनों की अविश्वसनीय पारी याद है। जब हम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कैनबरा में चार दिवसीय मुकाबले के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं तो मौसम अच्छा लग रहा है। यह मैच बहुत अहम है क्योंकि मजबूत ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू हो रही है। 

ऑस्ट्रेलिया में नहीं जीती है सीरीज 

पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया में कभी भी टेस्ट सीरीज नहीं जीती है और सरफराज ने नए कप्तान शान मसूद को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि अपने देश का नेतृत्व करना हमेशा सम्मान की बात होती है और मैं शान मसूद को उनकी भूमिका के लिए बधाई देना चाहता हूं। वह टीम में कोई भी भूमिका निभाकर और टीम की सफलता में योगदान देकर खुश हैं।

(Input: IANS)

यह भी पढ़ें: 

PCB के पास नहीं स्ट्रेचर तक के पैसे? चोटिल शादाब को पीठ पर लादकर लाए साथी खिलाड़ी; देखें VIDEO

PCB ने इस प्लेयर पर लिया चौंकाने वाला फैसला, सीरीज खेलने से कर दिया था मना

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement