Sunday, May 05, 2024
Advertisement

PCB के पास नहीं स्ट्रेचर तक के पैसे? चोटिल शादाब को पीठ पर लादकर लाए साथी खिलाड़ी; देखें VIDEO

Shadab Khan: पाकिस्तान में नेशनल टी20 कप के दौरान पर शादाब खान चोटिल हो गए। इसके बाद उनके साथी खिलाड़ी उन्हें पीठ पर लादकर मैदान से बाहर लेकर आए।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: December 04, 2023 23:14 IST
Shadab Khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shadab Khan

Pakistan Cricket Team: पाकिस्तानी टीम इस ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। जहां उसे तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। वहीं पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेट में नेशनल टी20 कप का आयोजन हो रहा है। नेशनल टी20 कप में खेलते हुए पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ी शादाब खान चोटिल हो गए। इसके बाद उसके साथी खिलाड़ी पीठ पर लादकर मैदान से बाहर लेकर गए। 

वीडियो हो रहा वायरल

पाकिस्तान में नेशनल टी20 कप के दौरान शादाब खान चोटिल हो गए। रावलपिंडी के कप्तान शादाब सियालकोट के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे। इसके बाद उनके साथ खिलाड़ी उन्हें पीठ पर लादकर मैदान से बाहर लेकर आए और उन्हें ड्रेसिंग रूम तक पहुंचाया। ग्राउंड पर स्ट्रेचर तक नहीं था। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें फैंस ने पीसीबी को जमकर कोसा है और सुविधाओं की कमी के लिए लताड़ लगाई है। एक यूजर ने लिखा है कि क्या पीसीबी के पास स्ट्रेचर तक के पैसे नहीं हैं। 

टीम ने दिया अपडेट 

शादाब खान पाकिस्तान सुपर लीग में इस्लामाबाद यूनाइटेड की तरफ से खेलते हैं। उनकी टीम ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि नेशनल टी20 कप में शादाब ने शानदार गेंदबाजी की। लेकिन फील्डिंग करते समय उनके टखने पर चोट लग गई और उनका टखना मुड़ गया है। उन्होंने अपने 2 ओवर में केवल 7 रन दिए।  

पाकिस्तान के लिए खेले तीनों फॉर्मेट 

शादाब खान ने पाकिस्तान के लिए तीनों फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है। उन्होंने पाकिस्तान के लिए 6 टेस्ट में 300 रन और 14 विकेट, 70 वनडे मैचों में 855 रन और 85 विकेट हासिल किए हैं। इसके अलावा उन्होंने 92 टी20 मैचों में 104 विकेट अपने नाम किए हैं। लेकिन वह वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तानी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। उन्होंने पाकिस्तान के लिए उपकप्तानी की जिम्मेदारी भी संभाली थी। 

यह भी पढ़ें: 

PCB ने इस प्लेयर पर लिया चौंकाने वाला फैसला, सीरीज खेलने से कर दिया था मना

'भले हार जाएं, लेकिन...', टेस्ट सीरीज से पहले ही इंग्लैंड के कोच मैकुलम ने भारत को दी चेतावनी!

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement