Monday, February 26, 2024
Advertisement

Video: अंपायर के साथ फिर कर दी शाकिब ने बदतमीजी, एक वाइड को लेकर बल्ला उठाकर बोला हमला

शाकिब अल हसन ने एक बार फिर मैदानी अंपायर पर हमला बोल दिया है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: January 07, 2023 22:54 IST
Shakib al hasan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shakib al hasan

शाकिब अल हसन। मौजूदा समय में दुनिया के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर्स में से एक। हालांकि ये खिलाड़ी अक्सर मैदान पर अपना आपा खो देता है। पिछले साल अंपायर पर बरसने के मामले में शाकिब की खूब आलोचना हुई थी। हालांकि अपनी हरकतों से ये खिलाड़ी बाज नहीं आ रहा है। शाकिब अल हसन ने ढाका के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में फॉर्च्यून बरीशाल और खुलना टाइगर्स के बीच बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) के तीसरे मैच के दौरान अपना आपा खो दिया। ये खिलाड़ी एक बार फिर मैदानी अंपायर पर ही बरस पड़ा।

वाइड ना देने पर मचा बवाल

फॉर्च्यून बरीशाल की पारी के दौरान शाकिब बल्लेबाजी कर रहे थे। तभी 16वें ओवर में एक गेंद उनके सिर के ऊपर से गई। लेकिन लेग अंपायर ने उसे वाइड नहीं दिया। शाकिब इस बात से बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आए और उन्होंने अंपायर से बहस करना शुरू कर दिया। इसके बाद शाकिब अंपायर की ओर आक्रामक तरीके से बल्ला लेकर चल दिए। वह अंपायर पर चिल्लाए और दोनों के बीच एक गर्म बहस भी हुई।

मुशफिकुर को शांत कराना पड़ा मामला

अंत में, विपक्षी विकेटकीपर मुशफिकुर रहीम को हस्तक्षेप करना पड़ा और उन्होंने मामले को शांत किया। शाकिब ने अगली ही गेंद पर मिड विकेट रीजन के ऊपर से राजा को छक्का जड़ दिया। इसके तुरंत बाद शाकिब ने 26 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। अगले ओवर में शाकिब शांत नहीं हुए और उन्होंने थिसारा परेरा के ओवर को जमकर कूटा।

अंत में शाकिब ने 32 गेंदों पर 7 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 67 रन बनाए। यह पहली बार नहीं था जब शाकिब का अंपायरों से विवाद हुआ हो। 2021 में ढाका प्रीमियर लीग (डीपीएल) मैच के दौरान, इस अनुभवी खिलाड़ी ने अंपायर के फैसले पर असंतोष दिखाते हुए स्टंप पर लात मार दी थी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement