Monday, July 22, 2024
Advertisement

गाबा में वेस्टइंडीज को ऐतिहासिक जीत दिलाने वाले Shamar Joseph की खुली किस्मत, इस लीग में खेलते आएंगे नजर

Shamar Joseph: वेस्टइंडीज के युवा तेज गेंदबाज शमर जोसेफ जल्द ही एक टी20 लीग में खेलते हुए नजर आएंगे। उन्होंने हाल ही में द गाबा स्टेडियम में कंमाल का प्रदर्शन किया था।

Written By: Mohid Khan
Published on: January 29, 2024 21:11 IST
Shamar Joseph- India TV Hindi
Image Source : GETTY Shamar Joseph इस लीग में आएंगे नजर

Shamar Joseph: वेस्टइंडीज ने हाल ही में ब्रिसबेन के द गाबा स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया को डे-नाइट टेस्ट में 8 रन से हराकर इतिहास रचा। इस मैच में युवा खिलाड़ी शमर जोसेफ वेस्टइंडीज की जीत के सबसे बड़े हीरो रहे। शमर ने अपनी गेंदबाजी से वेस्टइंडीज को इस मैच में जीत दिलाकर क्रिकेट वर्ल्ड में अपने नाम का डंका बजा दिया। अब शमर जोसेफ को अपने इस शानदार प्रदर्शन का इनाम भी मिल लगा है। 

इस टी20 लीग का हिस्सा बनेंगे शमर जोसेफ 

शमर जोसेफ पाकिस्तान सुपर लीग 2024 में खेलते हुए नजर आएंगे। उन्हें पेशावर जालमी ने अपनी टीम में शामिल किया है। बता दें इस टीम के कप्तान बाबर आजम हैं। ऐसे में शमर जोसेफ पाकिस्तान सुपर लीग 2024 में बाबर आजम की कप्तानी में खेलेंगे। पेशावर जालमी ने शमर जोसेफ को रिप्लेसमेंट के तौर पर अपनी टीम में शामिल किया है। 

द गाबा में जीता फैंस का दिल 

24 साल के शमर जोसेफ ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट की दूसरी पारी में महज 12 ओवर की गेंदबाजी में 7 विकेट लेकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी। इससे पहले उन्हें बल्लेबाजी करने के दौरान चोट लगी थी। ऐसा लग रहा था कि वो ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे लेकिन उन्होंने हिम्मत दिखाई और अपनी टीम को एतिहासिक जीत दिलाई। 

PSL 2024 के लिए पेशावर जालमी की टीम

बाबर आजम, रोवमैन पॉवेल, नूर अहमद, सईम अयूब, टॉम कोहलर-कैडमोर, आसिफ अली, मोहम्मद हारिस, आमिर जमाल, नवीन उल हक, खुर्रम शहजाद, सलमान इरशाद, आरिफ याकूब, हसीबुल्लाह खान, उमैर अफरीदी, डैन मूसली, मोहम्मद जीशान , लुंगी एनगिडी, मेहरान मुमताज, सुफियान मोकिम, ल्यूक वुड, शमर जोसेफ।

ये भी पढ़ें

IND vs ENG: बड़ी मुसीबत में फंसी टीम इंडिया! भारत में रोहित की कप्तानी में पहली बार टूटी ये सुपरहिट जोड़ी

IND vs ENG: टीम इंडिया को नहीं खलेगी रवींद्र जडेजा की कमी, ये खिलाड़ी लेगा उनकी जगह!

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement