Friday, April 19, 2024
Advertisement

केएल राहुल और अक्षर पटेल के बाद अब टीम इंडिया का यह क्रिकेटर बनेगा दूल्हा, जानें क्या करती हैं उनकी पार्टनर

केएल राहुल और अक्षर पटेल के बाद टीम इंडिया का एक और स्टार क्रिकेटर शादी के बंधन में बंधने जा रहा है।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: February 25, 2023 19:36 IST
टीम इंडिया के...- India TV Hindi
Image Source : PTI टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ शार्दुल ठाकुर

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने हाल ही में शादी की थी। अब इन दोनों के बाद टीम इंडिया का एक और स्टार क्रिकेटर दूल्हा बनने जा रहा है। खास बात यह है कि उस खिलाड़ी ने नवंबर 2021 में अपनी पार्टनर से सगाई की थी। लेकिन कुछ कारणवश उनकी शादी 2022 में टल गई और अब दोनों 27 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हम बात कर रहे हैं टीम इंडिया के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर की जो मौजूदा टेस्ट टीम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ स्क्वॉड का हिस्सा नहीं हैं। वहीं वनडे टीम में वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज खेलेंगे। 

शार्दुल अपनी दोस्त मिताली पारुलकर से शादी करने जा रहे हैं। दोनों 27 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे। उनकी शादी की तारीख का खुलासा खुद मिताली ने कुछ महीनों पहले एक इंटरव्यू में किया था। शार्दुल और मिताली अच्छे दोस्त हैं और दोनों ने नवंबर 2021 में सगाई की थी। उनकी सगाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इसके बाद दोनों गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग 2022 में करने वाले थे फिर किसी कारणवश ऐसा नहीं हो पाया। अब फिलहाल दोनों जल्द शादी करने जा रहे हैं।

क्या करती हैं शार्दुल की पार्टनर?

शार्दुल ठाकुर की होने वाली पत्नी मिताली को बारे में बात करें तो वह एक बिजनेसवुमेन हैं। वह एक 'ऑल द जैज' (All The Jazz) नाम की बड़ी और लग्जरी बेकरी की मालिक हैं। उनका खुद का एक बेकहाउस भी है। इसके अलावा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर भी वह काफी फेमस रहती हैं। वह और शार्दुल अच्छे दोस्त हैं और लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

शार्दुल ठाकुर और उनकी होने वाली पत्नी मिताली पारुलकर

Image Source : INSTAGRAM
शार्दुल ठाकुर और उनकी होने वाली पत्नी मिताली पारुलकर

शार्दुल ठाकुर की बात करें तो वह अब 17 मार्च से वनडे सीरीज में भारतीय टीम के साथ नजर आएंगे। उन्हें मौजूदा टेस्ट टीम में नहीं चुना गया था। अब वनडे टीम में वह नजर आ सकते हैं। उन्होंने 2017 में इंटरनेशनल डेब्यू किया था। वह अब तक टीम इंडिया के लिए कुल 8 टेस्ट, 34 वनडे और 25 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। उनको टीम इंडिया के अंदर गेंदबाजी ऑलराउंडर के तौर पर देखा जाता है। टेस्ट में उन्होंने अब तक जहां 27 विकेट चटकाए हैं और 254 रन बनाए हैं। इसके अलावा वनडे में वह अब तक कुल 50 विकेट चटका चुके हैं और बल्लेबाजी में 298 रन उनके नाम दर्ज हैं। वहीं, टी20 इंटरनेशनल में उन्होंने अब तक 33 विकेट लिए हैं और 69 रन उनके बल्ले से निकले हैं।

यह भी पढ़ें:-

मुंबई इंडियंस की नई जर्सी हुई लॉन्च, जानें कब होगा टीम का पहला मुकाबला

विराट कोहली का कप्तानी को लेकर बहुत बड़ा खुलासा, कहा- मैं था धोनी का राइट हैंड...

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement