Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बेटे के बर्थडे पर शिखर धवन हुए इमोशनल, ये बात कहकर दुनिया से साझा किया दिल का दर्द

Shikhar Dhawan: शिखर धवन ने अपने बेटे जोरावर के जन्मदिन पर इमोशनल पोस्ट की है। इसमें उन्होंने अपने दिल का दर्द दुनिया से साझा किया है।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Published on: December 26, 2023 17:43 IST
Shikhar Dhawan- India TV Hindi
Image Source : GETTY Shikhar Dhawan

Shikhar Dhawan Instagram Post: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। पिछले कुछ समये से उन्हें निजी जीवन में कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है। उनका पत्नी आयशा से तलाक हो चुका है। धवन का बेटा जोरावर ऑस्ट्रेलिया में वाइफ के साथ रहता है। कोर्ट ने बेटे की कस्टडी पर कोई भी फैसला नहीं दिया था, लेकिन साथ ही कहा था कि धवन भारत और ऑस्ट्रेलिया में बेटे से मिल सकते हैं और उससे वीडियो कॉल पर बात कर सकते हैं। लेकिन अब ऐसा होता नहीं दिख रहा है। धवन ने बेटे जोरावर के जन्मदिन पर बड़ी बात कही है। 

शिखर धवन हुए इमोशनल

शिखर धवन ने इंटस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि तुम्हें आखिरी बार देखे हुए एक साल हो गया है। अब लगभग तीन महीने से मुझे हर जगह से ब्लॉक कर दिया गया है। इसलिए मेरे बेटे तुम्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए वहीं पुरानी तस्वीर पोस्ट कर रहा हूं। भले ही मैं आपसे सीधे तौर पर नहीं जुड़ पाता, फिर भी मैं टेलीपैथी के जरिए आपसे जुड़ता हूं। मुझे तुम पर बहुत गर्व है। मैं जानता हूं कि तुम बहुत अच्छा कर रहे हो और अच्छे से बढ़ रहे हो।

पापा हमेशा तुम्हें याद करते हैं और तुमसे प्यार करते हैं। वह हमेशा पॉजिटिव रहते हैं, मुस्कुराते हुए उस समय का इंतजार करते हैं जब हम ईश्वर की कृपा से दोबारा मिलेंगे। शरारती बनो लेकिन विनाशक नहीं, विनम्र, दयालु, धैर्यवान और मजबूत बनो। 

साल 2012 में हुई थी शादी 

शिखर धवन ने साल 2012 में अपने से 10 साल बड़ी आयशा मुखर्जी से शादी की थी। आयशा ऑस्ट्रेलिया की नागरिक हैं और पहले से ही तलाकशुदा थीं। उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई बिजनेसमैन से शादी की थी। पहली शादी से उनकी दो बेटियां आलिया और रिया हैं। धवन के घरवाले उनकी शादी के खिलाफ थे, लेकिन बाद में उन्होंने अपनी रजामंदी दे दी थी। 

टीम इंडिया से चल रहे बाहर 

शिखर धवन ने भारत के लिए आखिरी मैच साल 2022 में खेला था। तब से ही वह टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है। धवन ने भारत के लिए 34 टेस्ट, 167 वनडे और 68 टी20 मैच खेले हैं। तीनों फॉर्मेट में उनके नाम कुल 24 शतक दर्ज हैं। 

यह भी पढ़ें: 

विराट कोहली ने रोहित शर्मा को ढकेला पीछे, अब बने नए शहंशाह

चोटिल हो गया कप्तान, टेस्ट मैच के पहले दिन ही फैंस के लिए आई बुरी खबर

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement