Monday, April 29, 2024
Advertisement

सौरव गांगुली के ट्वीट से मच गई थी हलचल; दादा BCCI अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं, बल्कि शुरू कर रहे हैं ये काम!

सौरव गांगुली ने खुद के क्रिकेट से जुड़ने के 30 साल पूरे होने पर एक नई शुरुआत की है। वह इस नए बिजनेस में कदम रखने के साथ कई लोगों की मदद कर पाएंगे।

Priyam Sinha Written by: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: June 01, 2022 19:13 IST
सौरव गांगुली ने रियल...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER @SOURAVGANGULY सौरव गांगुली ने रियल एस्टेट की दुनिया में की नई शुरुआत

Highlights

  • सौरव गांगुली क्रिकेट के बाद इस फील्ड में रखने जा रहे हैं कदम
  • सौरव गांगुली के ट्वीट से मच गई थी हलचल
  • BCCI से इस्तीफा देने वाली खबरों को जय शाह ने किया खारिज

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बुधवार शाम एक ट्वीट किया जिससे काफी हलचल मच गई। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि वह एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं जिससे वह ज्यादातर लोगों की मदद कर पाएंगे। इसके बाद सोशल मीडिया पर अटकलें लगने लगीं की दादा बीसीसीआई अध्यक्ष पद छोड़ राजनीति में आने वाले हैं। लेकिन ऐसा कुछ सच नहीं था। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने स्पष्ट भी किया कि दादा ऐस कुछ नहीं करने जा रहे हैं। बल्कि कुछ घंटों पहले खुद गांगुली ने ही अपने ट्विटर पर बताया था कि वह नई शुरुआत क्या है।

क्या है दादा की नई पारी का सच?

दरअसल सौरव गांगुली ने खुद ही इस ट्वीट के कुछ घंटों पहले एक पोस्ट अपने ट्विटर पर किया था। इसमें उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने अपनी नई पारी यानी रियल एस्टेट कंपनी के साथ साझेदारी का जिक्र किया। उस कंपनी का नाम है Joyville Homes जिसकी तस्वीर दादा ने शेयर की और कैप्शन में लिखा कि,"Success is not a destination but a journey that begins at @JoyvilleHomes, और ज्यादा जानकारी के लिए जुड़े रहिए। #LiveToWin #BrandCollaboration"

इस कंपनी के नाम और इसके ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर जाकर जो अनुमान लगाया उस अनुसार यह एक रियल एस्टेट कंपनी है। इस कंपनी के माध्यम से लोगों को उचित दामों में अपनी जमीन बेचने, घर बेचने या फिर घर खरीदने के लिए मदद मिलेगी। गांगुली ने अपने ट्वीट में भी ऐसा कहा था कि वह, नई शुरुआत के माध्यम से अब ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद करना चाहते हैं। तो यह है सौरव गांगुली की नई शुरुआत का सच।

जय शाह ने सौरव गांगुली के इस्तीफे पर दिया बड़ा अपडेट! दादा के ट्वीट से मच गई थी हलचल

गौरतलब है कि सौरव गांगुली को अक्टूबर 2019 में बीसीसीआई के अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया गया था। इससे पहले वह बंगाल क्रिकेट संघ के भी अध्यक्ष थे। उन्होंने बतौर खिलाड़ी के बाद बतौर कप्तान भारतीय क्रिकेट को उंचाईयों पर पहुंचाया। इसके बाद मैनेजमेंट में आते ही उन्होंने कई ऐसे फैसले लिए जिससे भारतीय क्रिकेट को काफी फायदा मिला। हाल ही में आईपीएल खत्म होने के बाद उन्होंने सभी मैदानों के ग्राउंड स्टाफ के लिए प्राइज मनी की घोषणा कर भी सभी का दिल जीता था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement