Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'ये बाहरी साजिश...', World Cup में टीम के खराब प्रदर्शन पर इस टीम के मुख्य चयनकर्ता ने दिया चौंकाने वाला बयान

World Cup 2023: श्रीलंका क्रिकेट टीम का वर्ल्ड कप 2023 में उम्मीद से भी खराब प्रदर्शन मैदान पर देखने को मिला। वहीं अब टीम के मुख्य चयनकर्ता ने इस प्रदर्शन को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: November 11, 2023 8:33 IST
Sri Lanka vs Pakistan- India TV Hindi
Image Source : PTI श्रीलंका बनाम पाकिस्तान

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में श्रीलंका की टीम से बेहद ही खराब प्रदर्शन मैदान पर देखने को मिला। लीग स्टेज के 9 मैच पूरे होने के बाद श्रीलंका को 7 में हार का सामना करना पड़ा। इसमें भारत के खिलाफ टीम को सबसे शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था, जब पूरी श्रीलंकाई टीम सिर्फ 55 रन बनाकर सिमट गई थी और 302 रनों मैच को गंवा दिया था। टीम के इस खराब प्रदर्शन की वजह से श्रीलंकाई फैंस भी काफी नाराजगी व्यक्त करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहं अब श्रीलंका क्रिकेट के मुख्य चयनकर्ता प्रमोदया विक्रमसिंगे ने टीम के वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन को लेकर बेहद ही चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा है कि इसके पीछे बाहरी साजिश है।

मुझे 2 दिन का समय दीजिए सब बता दूंगा

श्रीलंका की टीम को अपने आखिरी ग्रुप मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। वहीं टीम के मुख्य चयनकर्ता विक्रमसिंघे से जब सवाल पूछा गया कि इस शर्मनाक प्रदर्शन को लेकर वह क्या कहना चाहते हैं तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि मुझे दो दिन का समय दीजिये । फिर सब कुछ बता दूंगा । यह बाहरी साजिश का परिणाम है। मैं बहुत दुखी हूं। मैं इसकी जिम्मेदारी लेता हूं। बता दें कि भारत के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद श्रीलंका की सरकार ने वहां के पूरे क्रिकेट बोर्ड को बर्खास्त करने के साथ एक अंतरिम कमेटी का भी गठन कर दिया था। हालांकि अदालत में अपील के बाद फिर से पूरी कमेटी को बहाल कर दिया गया था।

चैंपियंस ट्रॉफी 2025 से भी बाहर होने का खतरा बरकरार

वर्ल्ड कप 2023 में श्रीलंका की टीम ने जिन 2 मैचों में जीत हासिल की है, उसमें एक में उन्होंने नीदरलैंड्स जबकि दूसरे में इंग्लैंड की टीम को मात दी थी। वहीं टीम अभी प्वाइंट्स टेबल में 9वें नंबर पर चार अंकों के साथ है। ऐसे में टीम के साल 2025 में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी से भी बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। वहीं आईसीसी ने भी श्रीलंका बोर्ड में वहां सरकार के अधिक हस्तक्षेप की वजह से उसे बर्खास्त कर दिया है।

(PTI INPUTS)

ये भी पढ़ें

रिकी पोंटिंग और महेंद्र सिंह धोनी के साथ इस स्पेशल क्लब का हिस्सा बन सकते केन विलियमसन

श्रीलंका की हार का जिम्मेदार कौन? वीरेंद्र सहवाग ने बताया नाम

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement