Saturday, April 27, 2024
Advertisement

श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने सीरीज जीत पर मनाया Timed-Out सेलिब्रेशन, बांग्लादेश टीम के कप्तान ने भी दिया जवाब

Bangladesh vs Sri Lanka: श्रीलंकाई टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी टी20 मुकाबले को 28 रनों से अपने नाम करने के साथ सीरीज को भी 2-1 से जीता। वहीं ट्रॉफी के साथ फोटो खिंचाते समय श्रीलंकाई खिलाड़ियों के टाइम आउट सेलिब्रेशन मनाने के तरीके ने सभी का ध्यान खींचा।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: March 10, 2024 7:54 IST
Sri Lanka Cricket Team- India TV Hindi
Image Source : SRI LANKA CRICKET/TWITTER श्रीलंका क्रिकेट टीम

बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले को श्रीलंका ने 28 रनों से अपने नाम किया। इसी के साथ वह इस सीरीज को 2-1 से जीतने में सफल रहे। वहीं जब ट्रॉफी को साथ श्रीलंकाई टीम के सभी खिलाड़ियों ने फोटो खिंचाई तो उन्होंने टाइम आउट सेलिब्रेशन मनाया। उनके इस तरह से जश्न मनाने के पीछे का कारण साल 2023 में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप में दोनों टीमों के बीच हुए मुकाबले की वजह है। उस मैच में बांग्लादेश टीम ने एंजलो मैथ्यूज को टाइम आउट कर दिया था और उसी के बाद से दोनों टीमों के बीच एक अलग ही कड़वाहट मैदान पर देखने को मिल रही है। मैथ्यूज इंटरनेशनल क्रिकेट में पहले ऐसे खिलाड़ी बन गए थे, जिन्हें टाइम आउट की वजह वापस पवेलियन लौटना पड़ा था।

कुसल मेंडिस ने अपनी टीम के सेलिब्रेशन का किया बचाव

इस टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में बांग्लादेश टीम के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शोरिफुल इस्लाम ने अविष्का फर्नांडो का विकेट लेने के बाद हाथ में घड़ी की तरफ इशारा करते हुए विकेट लेने का सेलिब्रेशन मनाया था। वहीं श्रीलंका टीम के वनडे कप्तान कुसल मेंडिस ने अपनी टीम के इस तरह से जश्न मनाने के तरीके का बचाव करते हुए ईएसपीएन क्रिकइंफो में उनके बयान के अनुसार उन्होंने कहा कि हम इस तरह से जश्न इसलिए मनाया क्योंकि हम खुश थे। किसी और ने टाइम आउट सेलिब्रेशन मनाया था और हमें पता नहीं क्यों। मुझे लगता है हमने ऐसा इसलिए किया क्योंकि हम खुश थे।

बांग्लादेश कप्तान ने भी दिया जवाब

श्रीलंका टीम के इस तरह से सेलिब्रेशन मनाने के तरीके को लेकर बांग्लादेश टीम के कप्तान से जब इसपर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये ऐसा नहीं है कि आप आक्रामक हो जाएं। मुझे लगता है कि उन्हें अब उस घटना से बाहर आ जाना चाहिए और वर्तमान में रहना चाहिए। हमने उस समय नियमों का पालन किया था। वे इसे लेकर बौखलाए हुए हैं। मैं इसे लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हूं।

ये भी पढ़ें

इंग्लैंड की हार पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को याद आए अपने दिन, कहा - भारत की बी टीम से हारना...

मुंबई इंडियंस ने चेज किया WPL इतिहास का सबसे बड़ा टारगेट, प्लेऑफ में बनाई जगह

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement