Friday, April 26, 2024
Advertisement

सुनील गावस्कर का बड़ा दावा, ये खिलाड़ी जल्द बनने जा रहा है टीम इंडिया का कप्तान

सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया के कप्तान को लेकर एक चौंकाने वाला दावा किया है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: March 14, 2023 21:51 IST
Sunil Gavaskar, Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Sunil Gavaskar, Rohit Sharma

IND vs AUS: वनडे वर्ल्ड कप 2023 इसी साल भारत में खेला जाना है। टीम इंडिया घर में इस टूर्नामेंट को जीतने की सबसे बड़ी दावेदार है। रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे दिग्गजों के लिए ये आखिरी वर्ल्ड कप साबित हो सकता है, ऐसे में वो हर हाल में इसे जीत के साथ खत्म करना चाहेंगे। खासकर कप्तान रोहित तो अपनी कप्तानी में इतिहास रचने की कोशिश करेंगे। लेकिन इसी बीच दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने रोहित की कप्तानी पर एक बड़ा बयान दिया है।

गावस्कर का रोहित के ऊपर बयान

भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का मानना ​​है कि हार्दिक पांड्या को इस साल विश्व कप के बाद वनडे टीम के नेतृत्व करने का दावा पेश करने के लिए शुक्रवार को यहां पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच जीतना होगा। नियमित कप्तान रोहित शर्मा पारिवारिक प्रतिबद्धताओं के कारण वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले पहले वनडे मैच में नहीं खेल पाएंगे। पांड्या को इस मुकाबले के लिए कार्यवाहक कप्तान नामित किया गया है। 

हार्दिक ने जिताया है आईपीएल

हार्दिक ने आईपीएल 2022 सत्र में पहली बार खेल रही गुजरात टाइटंस की कप्तानी की थी और टीम को चैम्पियन बनाने में अहम योगदान दिया था। वह टी20 अंतरराष्ट्रीय में पहले से ही भारतीय टीम की अगुवाई कर रहे हैं। गावस्कर ने ‘स्टार स्पोर्ट्स’ से कहा कि मैं टी20 फॉर्मेट में गुजरात टाइटंस और फिर भारत के लिए उसकी कप्तानी से बहुत प्रभावित हूं। मेरा मानना ​​है कि अगर वह मुंबई में पहला मैच जीत जाता है, तो 2023 में विश्व कप खत्म होने के बाद आप भारत के कप्तान के लिए उसके नाम पर मुहर लगा सकते हैं। 

गावस्कर ने कहा कि मध्यक्रम में पांड्या की मौजूदगी भारत के लिए काफी अहम है। उन्होंने कहा कि वो मिडिल ऑर्डर में ‘इंपैक्ट और गेम चेंजर खिलाड़ी हो सकता है। यहां तक ​​कि गुजरात टीम के लिए भी वह यह जरूरत के मुताबिक ऊपर के क्रम में बल्लेबाजी के लिए आता था। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement