Friday, May 03, 2024
Advertisement

सूर्या ने सोशल मीडिया पर ऐसा क्या लिख दिया, क्या मुंबई की कप्तानी न मिलने पर आया ये रिएक्शन?

मुंबई इंडियंस की टीम ने आईपीएल 2024 के लिए अपनी टीम की कप्तानी बीते दिनों हार्दिक पांड्या को सौंप दी, इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस टीम के इस फैसले से निराश नजर आ रहे हैं। इसी बीच सूर्या ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: December 16, 2023 14:03 IST
Rohit Sharma, Suryakumar Kumar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव

मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक है। टीम की सफलता के पीछे कप्तान रोहित शर्मा का योगदान सबसे अहम रहा। टीम ने अपने सभी आईपीएल के खिताब रोहित शर्मा की ही कप्तानी में जीते हैं, लेकिन बीते दिनों मुंबई इंडियंस ने अपने फैंस को एक बड़ा झटका देते हुए रोहित शर्मा को कप्तानी से हटा हार्दिक पांड्या को टीम की कमान संभालने की जिम्मेदारी सौंप दी है। रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाए जाने के बाद से ही टीम को फैंस द्वारा भारी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के एक पोस्ट ने एक बार फिर से फैंस को उकसा दिया है।

सूर्या ने सोशल मीडिया पर शेयर की स्टोरी

हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस में जाने से मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम में अशांति पैदा हो सकती है। दरअसल हार्दिक को कप्तान बनाए जाने के अगले ही दिन सूर्यकुमार यादव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए टूटे हुए दिल की इमोजी शेयर की है। जिसके बाद फैंस के तरह-तरह से रिएक्शन सामने आ रहे हैं। मुंबई इंडियंस द्वारा रोहित शर्मा को हटाए जाने के बाद सूर्यकुमार यादव ने मुंबई इंडियंस के एक पोस्ट पर भी अपना रिएक्शन दिया था।

सूर्यकुमार यादव ने हाल ही में दो टी-20 मैचों की सीरीज, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू मैदान पर पांच मैचों की सीरीज और साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में भारत का नेतृत्व किया है। सूर्यकुमार यादव पिछले आईपीएल में मुंबई इंडियंस के उप-कप्तान भी थे और उन्होंने कुछ मैचों में कप्तानी भी की थी जब रोहित इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में खेले रहे थे। सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस के पहले क्रिकेटर नहीं हैं, जिन्होंने हार्दिक पांड्या की वापसी के बाद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। जब पंड्या को गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया गया था, तो जसपीरित बुमराह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक एक मेसेज शेयर किया था। हालांकि दोनों ने यह साफ नहीं किया कि यह पोस्ट किस मुद्दे को लेकर किया गया, लेकिन फैंस इसे हार्दिक की वापसी से ही जोड़कर देख रहे हैं।

बुमराह ने शेयर की स्टोरी

जसप्रीत बुमराह की पोस्ट में लिखा था कि "कभी-कभी चुप्पी सबसे अच्छा जवाब होती है।" जसप्रीत बुमराह मुंबई इंडियंस का अभिन्न अंग रहे हैं। वह अपने आईपीएल करियर की शुरुआत से ही उनके साथ हैं। 2015 से अब तक उन्होंने 23.30 की औसत से 145 विकेट लिए हैं और 2015, 2017, 2019 और 2020 में चार आईपीएल खिताब जीतने वाली मुंबई की टीम का हिस्सा रहे हैं।

यह भी पढ़ें

IND-W vs ENG-W: भारतीय महिला टीम ने रचा इतिहास, इंग्लैंड को घर पर हराया

मुंबई इंडियंस को मिला नया कप्तान, साउथ अफ्रीका दौर से बाहर हुए शमी और दीपक, देखें खेल की 10 बड़ी खबरें

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement