Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अंतिम चरण में पहुंचा Syed Mushtaq Ali Trophy, सेमीफाइनल में इन टीमों के बीच होगा मुकाबला

Syed Mushtaq Ali Trophy: मंगलवार को टूर्नामेंट के चारों क्वार्टरफाइनल मुकाबले खेले गए। इन मैचों के बाद पंजाब, मुंबई, हिमाचल प्रदेश और विदर्भ की टीम ने सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: November 01, 2022 21:25 IST
Syed Mushtaq Ali Trophy 2022- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Syed Mushtaq Ali Trophy 2022

Syed Mushtaq Ali Trophy: सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 में मंगलवार को क्वार्टरफाइनल के चार मुकाबले खेले गए। इन चार मुकाबलों के बाद टूर्नामेंट को अपनी अंतिम 4 टीम मिल गई है। इन टीमों के बीच 03 नवंबर को सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाएंगे। 11 अक्टूबर को शुरू हुआ टूर्नामेंट अपने अंतिम चरण में है। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला 05 नवंबर को खेला जाएगा। 

क्वार्टरफाइनल में पहला मुकाबला पंजाब और कर्नाटक के बीच खेला गया। इस मैच में पंजाब ने 9 रन से जीत हासिल की। दूसरा मुकाबला विदर्भ और दिल्ली के बीच खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में विदर्भ ने दिल्ली की मजबूत टीम को 1 रन से हरा दिया। तीसरा मुकाबला बंगाल और हिमाचल प्रदेश के बीच खेला गया। इस मैच में हिमाचल प्रदेश ने बंगाल को 4 विकेट से हरा दिया। वहीं चौथा और अंतिम मुकाबला दो मजबूत टीम सौराष्ट्र और मुंबई के बीच खेला गया। इस रोमांचक मैच में मुंबई ने अंतिम ओवर में सौराष्ट्र को 2 विकेट से हरा दिया। 

अब 03 नवंबर को इन चार जीती हुई टीमों के बीच सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा। पहला सेमीफाइनल मुकाबला पंजाब और हिमाचल प्रदेश के बीच खेला जाएगा। वहीं दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला मुंबई और विदर्भ के बीच खेला जाएगा। यह दोनों मुकाबले कोलकाता के ईडन गार्डन में खेले जाएंगे। इन चारों टीमों ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है। मुंबई और विदर्भ की टीम टूर्नामेंट में एक ही ग्रुप में थी। दोनों टीमों ने ग्रुप स्टेज में पॉइंट्स टेबल पर क्रमशः पहले और दूसरे स्थान पर फिनिश किया था। पंजाब की टीम ने ग्रुप बी में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने ग्रुप स्टेज में सिर्फ एक मुकाबला हरा था। वहीं हिमाचल प्रदेश की बात करें तो उन्होंने अपने ग्रुप डी में एक भी मैच नहीं हरा था और पॉइंट्स टेबल पर पहले स्थान पर फिनिश किया था। ऐसे में इन टॉप टीमों के बीच शानदार सेमीफाइनल मुकाबले देखने को मिल सकते है।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement