Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

IND vs PAK: 'वाह पाजी', मेलबर्न में अर्शदीप की स्विंग गेंदों पर 'नाचते' दिखे पाकिस्तानी बल्लेबाज

IND vs PAK: अर्शदीप सिंह की शानदार गेंदबाजी के लिए सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Updated on: October 23, 2022 15:06 IST
Arshdeep Singh- India TV Hindi
Image Source : GETTY Arshdeep Singh

Highlights

  • अर्शदीप की स्विंग गेंदों पर 'नाचते' दिखे पाकिेस्तानी बल्लेबाज
  • पूरी तरह फ्लॉप रहे बाबर और रिजवान
  • भारतीय गेंदबाजों ने किया कमाल

T20 World Cup 2022, IND vs PAK: ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में इस वक्त भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मैच खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर टीम इंडिया ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया। कप्तान रोहित शर्मा का ये फैसला बेहद शानदार रहा और पाकिस्तान के दोनों स्टार ओपनर बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान पावरप्ले में ही वापस लौट गए। इन दोनों खिलाड़ियों को वापस पवेलियन भेजने वाले गेंदबाज अर्शदीप सिंह थे। अर्शदीप की शानदार गेंदबाजी के लिए सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है।

अर्शदीप ने किया कमाल

पाकिस्तान के खिलाफ अर्शदीप सिंह आज पहली गेंद से ही अलग लय में नजर आ रहे थे। अर्शदीप ने टी20 वर्ल्ड कप की अपनी पहली ही गेंद पर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को आउट कर दिया। इतना ही नहीं पारी का चौथा ओवर लेकर आए अर्शदीप ने दुनिया के नंबर एक टी20 बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को भुवनेश्वर कुमार के हाथों कैच करा के अपना दूसरा विकेट लिया। किसी भी क्रिकेट फैन के लिए आज अर्शदीप की लहराती गेंदों को देखना एक शानदार अनुभव जरूर रहा होगा। अर्शदीप ने इनस्विंग और आउटस्विंग गेंदबाजी का बेहतरीन नमूना दिखाते हुए मेलबर्न में रंग जमा दिया।

सोशल मीडिया पर भर के आए रिएक्शन

अर्शदीप के शानदार खेल को देखते हुए सोशल मीडिया पर भी जमकर उनकी तारीफ की जा रही है। भारतीय फैंस अर्शदीप की प्रशंसा करने के साथ-साथ रिजवान और बाबर कोभी जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इस गेंदबाज ने मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में जो तूफान मचाया उसका बवाल भारत तक देखने को मिला। लोग अर्शदीप को लेकर जमकर रिएक्शन्स दे रहे हैं।

एशिया कप में झेलनी पड़ी थी आलोचना

अर्शदीप सिंह ने अपने डेब्यू के बाद से ही गेंदबाजी में कभी कोई कमी नहीं छोड़ी। लेकिन एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने एक अहम कैच छोड़ दिया था, जिसके बाद वो जमकर ट्रोल हुए थे। लोगों ने अर्शदीप की आलोचना खूब की थी और उस वक्त उन्हें टीम से बाहर करने तक की मांग उठाई गई थी। लेकिन अब इस गेंदबाज ने एक बार फिर सबका भरोसा जीत लिया है।     

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement