Saturday, April 27, 2024
Advertisement

टीम को लगा बड़ा झटका, ये युवा खिलाड़ी हुआ चोटिल, स्क्वॉड से भी बाहर

श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की सीरीज के बीच बांग्लादेश की टीम को बड़ा झटका लगा है। बांग्लादेश का एक स्टार खिलाड़ी सीरीज के आखिरी मैच से बाहर हो गया है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: March 17, 2024 18:13 IST
Tanzim Hasan Sakib- India TV Hindi
Image Source : GETTY ये युवा खिलाड़ी हुआ चोटिल

Tanzim Hasan Sakib: श्रीलंका की टीम इस समय बांग्लादेश के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। ये सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर चल रही है। लेकिन सीरीज के आखिरी मैच से पहले एक टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम का एक स्टार खिलाड़ी चोट के चलते इस अहम मैच से बाहर हो गया है। 

अहम मैच से पहले ये युवा खिलाड़ी हुआ चोटिल

बांग्लादेश को श्रीलंका के साथ वनडे सीरीज के निर्णायक मुकाबले से पहले बड़ा झटका लगा है। फॉर्म में चल रहे युवा तेज गेंदबाज तंजीम हसन साकिब को चोट लग गई है और वह मैच नहीं खेल पाएंगे। यह सीरीज कई खिलाड़ियों के चोटिल होने के कारण खराब हुई है और इस बार चोट की खबर बांग्लादेश कैम्प से सामने आई है। बांग्लादेश टीम प्रबंधन ने अपडेट दिया है कि तंजीम हसन को दाहिनी हैमस्ट्रिंग में दर्द और परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और इसलिए वह सोमवार को चटगांव में श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के निर्णायक तीसरे और आखिरी मैच में भाग नहीं लेंगे।

बांग्लादेश की टीम के फिजियो ने दिया ये अपडेट

बांग्लादेश की टीम के फिजियो बायजेदुल इस्लाम खान ने पुष्टि की कि 21 साल के तंजीम हसन साकिब निर्णायक वनडे खेलने के लिए फिट नहीं है। तंजीम को अपनी दाहिनी हैमस्ट्रिंग में दर्द और परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बायजेदुल इस्लाम खान ने कहा कि आज प्रशिक्षण में उन्हें कोई बेहतर महसूस नहीं हुआ और वह कल खेलने के लिए फिट नहीं हैं।

इस खिलाड़ी की टीम में हुई एंट्री 

तंजीम ने वनडे सीरीज के शुरुआती मैच में तीन बड़े विकेट लिए थे। उन्होंने पथुम निसंका, अविष्का फर्नांडो और सदीरा समरविक्रमा को वापस भेजकर बांग्लादेश की छह विकेट की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। वहीं, अब दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हसन महमूद को तंजीम हसन के रिप्लेसमेंट के रूप में बुलाया गया है।

(INPUT-IANS)

ये भी पढ़ें

हार्दिक पांड्या ने बताई अपनी आपबीती, वर्ल्ड कप में वापसी करने के लिए किया था ये सब, लेकिन...

पाकिस्तानी क्रिकेटर का बड़ा खुलासा, कहा टीम में रहता है असुरक्षा का माहौल

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement