Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Team India Party: मुंबई इंडियंस के इस खिलाड़ी ने भारतीय टीम को दी पार्टी, आखिरी T20 से पहले जमकर हुई मस्ती; देखें Photos

भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के शुरुआती दो मुकाबले हारकर जोरदार वापसी की। टीम ने विशाखापट्टनम और राजकोट में मैच जीतकर सीरीज में 2-2 से बराबरी की।

Priyam Sinha Written by: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Updated on: June 19, 2022 16:00 IST
भारतीय टीम के...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER (JAYDEV UNADKAT) भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ जयदेव उनादकट

Highlights

  • भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में की 2-2 से बराबरी
  • रविवार को बेंगलुरु में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पांच मैचों की सीरीज का फाइनल मैच
  • राजकोट में 82 और विशाखापट्टनम में 48 रनों से भारत ने साउथ अफ्रीका को दी थी मात

भारतीय टीम ने पांच मैचों की टी20 सीरीज के चौथे मुकाबले में साउथ अफ्रीका को हराकर सीरीज में 2-2 से बराबरी कर ली थी। राजकोट में खेले गए इस मुकाबले के बाद पूरी भारतीय टीम और सपोर्ट स्टाफ को मुंबई इंडियंस व भारत के लिए भी खेल चुके जयदेव उनादकट ने पार्टी दी। उन्होंने अपने घर पर पूरी टीम के लिए डिनर अरेंज किया और आखिरी व निर्णायक टी20 से पहले टीम ने जमकर मस्ती भी की। उनादकट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस लम्हे की तस्वीरें शेयर कीं।

उनादकट ने टीम इंडिया के खिलाड़ी व हेड कोच राहुल द्रविड़ समेत अन्य सदस्यों के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, यह दिन काफी अच्छा था! #MenInRajkot". इसके बाद टीम अगले दिन बेंगलुरु के लिए रवाना हुई जहां रविवार यानी आज सीरीज का निर्णायक टी20 मुकाबला खेला जाना है। भारतीय टीम की सीरीज में शुरुआत अच्छी नहीं हुई थी और टीम दोनों शुरुआती मैच हारकर 2-0 से पिछड़ गई थी। लेकिन इसके बाद टीम ने जोरदार वापसी की और विशाखापट्टनम व राजकोट में साउथ अफ्रीका को हराकर सीरीज में 2-2 से बराबरी कर ली।

यहां देखें उनादकट के घर में मौजूद टीम की तस्वीरें

भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ जयदेव उनादकट

Image Source : TWITTER (JAYDEV UNADKAT)
भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ जयदेव उनादकट

उनादकट के साथ पहली तस्वीर में कप्तान ऋषभ पंत के अलावा ओपनर ईशान किशन, तेज गेंदबाज आवेश खान और ऑलराउंडर अक्षर पटेल नजर आए।

भारतीय खिलाड़ियों ने उनादकट के साथ थिएटर में देखी फिल्म

Image Source : TWITTER (JAYDEV UNADKAT)
भारतीय खिलाड़ियों ने उनादकट के साथ थिएटर में देखी फिल्म

दूसरी तस्वीर में हार्दिक पंड्या, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा समेत टीम के अन्य खिलाड़ी उनादकट के साथ थिएटर में फिल्म के बाद पोज करते नजर आए।

टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ और बॉलिंग कोच साइराज बहुतुले भी उनादकट के घर पहुंचे

Image Source : TWITTER (JAYDEV UNADKAT)
टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ और बॉलिंग कोच साइराज बहुतुले भी उनादकट के घर पहुंचे

तीसरी तस्वीर में टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़, सपोर्ट स्टाफ के सदस्य साइराज बहुतुले भी नजर आए। 

4 साल से इंटरनेशनल टीम से बाहर हैं उनादकट

उनादकट की बात करें तो वह हाल ही में संपन्न हुए IPL 2022 के सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते नजर आए थे। उन्होंने कई मौकों पर टीम के लिए गेंद और बल्ले दोनों से अहम प्रदर्शन किया था। हालांकि उनकी टीम अंकतालिका में आखिरी यानी 10वें स्थान पर रही थी। उन्होंने 2010 में भारत के लिए टेस्ट डेब्यू, 2013 में वनडे और 2016 में टी20 डेब्यू किया था। 2018 में बांग्लादेश के खिलाफ टी20 मैच में वह आखिरी बार भारतीय टीम की जर्सी में दिखे थे। वनडे में 8 और टी20 में 14 विकेट उनके नाम दर्ज हैं। इसके अलावा 91 आईपीएल मैचों में वह 91 विकेट ले चुके हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement