Monday, April 29, 2024
Advertisement

Team India ने धूमधाम से मनाई दिवाली, ट्रेडिशनल लुक में नजर आए खिलाड़ी, देखें Video

Team India's Diwali Celebrations: बीसीसीआई ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में खिलाड़ी धूमधाम के साथ दिवाली सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Updated on: November 13, 2023 18:02 IST
team india- India TV Hindi
Image Source : BCCI TWITTER टीम इंडिया ने धूमधाम से मनाई दिवाली

Team India's Diwali Celebrations: वर्ल्ड कप 2023 में अपने आखिरी लीग मैच में टीम इंडिया ने नीदरलैंड्स को हराकर फैंस को दिवाली का तोहफा दिया। ये मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया। इस मैच से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने बेंगलुरु में ही धूमधाम से दिवाली मनाई। सोशल मीडिया पर सभी खिलाड़ियों की तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। 

भारतीय खिलाड़ियों धूमधाम से किया सेलिब्रेट

भारत-नीदरलैंड्स मैच से एक दिन पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों और स्टाफ ने दिवाली सेलिब्रेट की। बेंगलुरु की एक होटल में दिवाली सेलिब्रेशन पार्टी रखी गई थी। BCCI ने भी इस इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसमें खिलाड़ी और स्टाफ अपनी-अपनी पत्नियों के साथ नजर आए। विराट कोहली अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए तो वहीं रोहित भी अपनी वाइफ के साथ पार्टी में पहुंचे। 

मस्ती के मूड में दिखे ईशान किशन

बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में युवा बल्लेबाज ईशान किशन मस्ती करते हुए भी दिखाई दिए। दरअसल, शार्दुल ठाकुर और शुभमन गिल एक जैसी ड्रेस पहनकर आए थे, ऐसे में ईशान किशन दोनों खिलाड़ियों के मजे लेते हुए दिखाई दिए। वहीं, सभी खिलाड़ियों ने साथ में फोटोशूट भी करवाया। टीम इंडिया के खिलाड़ियों का ये वीडियो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

टीम इंडिया की नजर ट्रॉफी पर 

टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2023 में लगातार 9 मैच जीतने के साथ सेमीफाइनल में पहुंच गई है। उसका सामना अब 15 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में न्यूजीलैंड से होगा। भारतीय टीम की नजर इस मैच को जीतकर फाइनल में अपनी जगह बनाने पर रहने वाली है। 

ये भी पढ़ें

टीम इंडिया की बड़ी टेंशन! सेमीफाइनल मैच में कभी नहीं चलता इस खिलाड़ी का बल्ला

IND vs NZ सेमीफाइनल मैच से पहले ICC का बड़ा ऐलान, खुशी से झूम उठेंगे भारतीय फैंस

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement