Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIDEO: उमरान मलिक की खतरनाक गेंद पर आउट हुए जेसन रॉय, भारतीय गेंदबाज ने दहाड़ते हुए मनाया जोरदार जश्न

भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में चार बड़े बदलाव किए।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @@Rajeev_Bharat
Published on: July 10, 2022 20:29 IST
Umran Malik, jason roy, ind vs eng, india vs england- India TV Hindi
Image Source : GETTY Umran Malik celebration

Highlights

  • उमरान को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे मैच में मिला मौका
  • दूसरे ओवर में जेसन रॉय को किया आउट
  • इंग्लैंड की टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी

भारतीय तेज गेंदबाज उमरान मलिक को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 में शामिल किया गया और उन्होंने इस मौके को अच्छे से भुनाया। उमरान ने आयरलैंड के खिलाफ डेब्यू किया था और इंग्लैंड के खिलाफ अपना दूसरा मैच खेलने उतरे। वह मैच की पहली ओवर में थोड़े महंगे रहे लेकिन दूसरे ओवर में जोरदार वापसी की। 

उमरान ने अपने दूसरे ओवर की पहली गेंद पर जेसन रॉय को पूरी तरह से चकमा दिया और पवेलियन की राह दिखा दी। उन्होंने ऑफ स्टंप के बाहर एक सटीक और शॉर्ट पिच गेंद डाली जिसे उछाल भी मिला। इसपर शॉट लगाने के चक्कर में रॉय ने विकेट के पीछे ऋषभ पंत को कैच थमा दिया। 

जेसन रॉय आउट होने से पहले अच्छी लय में दिख रहे थे और तेजी से रन बना रहे थे। उन्होंने आउट होने से पहले 26 गेंदों में एक चौका और दो छक्के की मदद से 27 रन बनाए। रॉय के लिए यह सीरीज बेहद निराशाजनक रही और वह तीन मैचों में सिर्फ 31 रन ही बना पाए। वहीं उमरान के लिए यह विकेट बेहद अहम था और उन्होंने इसका जश्न भी उसी अंदाज में मनाया। 

यहां देखें उमरान के जश्न का वीडियो

मैच की बात करें तो इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने लगातार दूसरी बार टॉस जीता और इस बार बल्लेबाजी करने का फैसला किया। भारतीय टीम ने दूसरी बार चार बदलाव किए और अपने सीनियर खिलाड़ियों को आराम देने का फैसला किया। सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले चुके भारत ने हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल को आज बाहर रखा और उनकी जगह श्रेयस अय्यर, आवेश खान, उमरान मलिक और रवि बिश्नोई को मौका दिया। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement