Saturday, April 13, 2024
Advertisement

WPL 2024: ग्रेस हैरिस ने खेली धमाकेदार पारी, यूपी वॉरियर्स जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में पहुंची इस स्थान पर

WPL 2024: विमेंस प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन का आठवां मुकाबला यूपी वॉरियर्स और गुजरात जाएंट्स की विमेंस टीम के बीच खेला गया, जिसमें यूपी की टीम ने 6 विकेट से मैच को अपने नाम किया। वहीं इस मुकाबले में ग्रेस हैरिस के बल्ले से सिर्फ 33 गेंदों में 60 रनों की धमाकेदार पारी देखने को मिली।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: March 01, 2024 23:19 IST
Grace Harris- India TV Hindi
Image Source : WPL/TWITTER ग्रेस हैरिस

विमेंस प्रीमियर लीग (WPL) के दूसरे सीजन में यूपी वॉरियर्स की टीम ने गुजरात जाएंट्स के खिलाफ मुकाबले को 6 विकेट से अपने नाम किया। यूपी वॉरियर्स की ये इस सीजन में उनकी दूसरी जीत है। गुजरात जाएंट्स की टीम ने मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 142 रन बनाए थे। इसके बाद टारगेट का पीछा करने उतरी यूपी वॉरियर्स की टीम से ग्रेस हैरिस ने तूफानी अंदाज में 60 रनों की नाबाद पारी खेलने के साथ टीम को 15.4 ओवरों में ही जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा की। यूपी की टीम अब डब्ल्यूपीएल के दूसरे सीजन की प्वाइंट्स टेबल में इस जीत के बाद तीसरे स्थान पर पहुंच गई है।

ग्रेस हैरिस की पारी के आगे बेबस नजर आई गुजरात की गेंदबाजी

143 के टारगेट का पीछा करने उतरी यूपी वॉरियर्स की टीम को कप्तान एलिसा हीली और किरन नवगिरे की ओपनिंग जोड़ी ने अच्छी शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 42 रनों की साझेदारी की। वहीं इसके बाद 50 के स्कोर तक दोनों ही ओपनिंग बल्लेबाज पवेलियन लौट गए। यहां से ग्रेस हैरिस ने एक छोर से यूपी की पारी को संभालते हुए तेजी के साथ रन बनाने का सिलसिला शुरू किया, इसके बाद उन्हें रोकना गुजरात जाएंट्स के गेंदबाजों के लिए मुश्किल भरा दिखाई दिया। यूपी की टीम ने अपनी पारी के 100 रन सिर्फ 13 ओवरों में ही पूरे कर लिए थे। वहीं यहां से उन्हें मुकाबले को अपने नाम करने में भी अधिक ओवर नहीं लगे। ग्रेस हैरिस ने 33 गेंदों का सामना किया जिसमें उन्होंने 60 रनों की नाबाद पारी खेली। इसके अलावा यूपी वॉरियर्स की तरफ से एलिसा हीली ने 33 रनों की पारी खेली। वहीं मुकाबले में गुजरात जाएंट्स की गेंदबाजी को लेकर बात की जाए तो तनुजा कंवर ने 2 विकेट हासिल किए।

सोफी की गेंदबाजी ने दिखाया कमाल, गुजरात जाएंट्स नहीं बना सकी बड़ा स्कोर

इस मुकाबले में गुजरात जाएंट्स टीम की पारी को लेकर बात की जाए तो फोबे लिचफोल्ड के बल्ले से 35 रनों की पारी देखने को मिली तो वहीं एश्ले गार्डनर ने भी 30 रनों की पारी खेली। इसके अलावा अन्य बल्लेबाज कोई खास कमाल नहीं दिखा सके। यूपी वॉरियर्स टीम के लिए गेदबाजी में सोफी एक्लेस्टोन ने 3 विकेट हासिल किए। इस मुकाबले में जीत के साथ अब यूपी वॉरियर्स जहां सीधे तीसरे स्थान पर पहुंच गई है तो वहीं गतविजेता मुंबई इंडियंस चौथे स्थान पर है। प्वाइंट्स टेबल में गुजरात जाएंट्स की टीम ही अब तक एक भी मुकाबला जीतने में कामयाब नहीं हो सकी है। वहीं बाकी की सभी चार टीमों के चार-चार अंक हैं।

ये भी पढ़ें

टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में आयरलैंड ने पहली बार जीता मुकाबला, इस टीम को दी मात

BCCI ने खोली इस खिलाड़ी की किस्मत, IPL सैलरी से भी ज्यादा पैसे

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement