Friday, March 29, 2024
Advertisement

Urvashi Rautela-Naseem Shah: पंत के बाद नसीम शाह को लेकर फंसी उर्वशी, पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कर दी घनघोर बेइज्जती!

Urvashi Rautela-Naseem Shah: उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से नसीम शाह की स्टोरी शेयर करने पर अब सफाई दी है। उधर पाकिस्तानी क्रिकेटर ने एक इंटरव्यू में अपने बयान से उनकी बेइज्जती कर दी है।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Updated on: September 11, 2022 14:10 IST
उर्वशी रौतेला और नसीम...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM, ICC उर्वशी रौतेला और नसीम शाह

Highlights

  • नसीम शाह ने पाकिस्तान के लिए एशिया कप 2022 में किया टी20 डेब्यू
  • भारत के खिलाफ पहले मैच में नसीम ने लिए थे तीन विकेट
  • अफगानिस्तान के खिलाफ आखिरी ओवर में छक्का लगाकर पाकिस्तान को दिलाई थी जीत

Urvashi Rautela-Naseem Shah: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला वैसे तो अक्सर भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर सुर्खियां बटोरती थीं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से उनका नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह की वजह से भी काफी चर्चा बटोर रहा है। दरअसल 4 सितंबर को उर्वशी दुबई में भारत-पाकिस्तान का मुकाबला देखने स्टेडियम में पहुंची थीं। मैच के बाद उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह और नसीम दोनों मुस्कुराते नजर आ रहे थे। हालांकि, यह वीडियो बनाया किसी फैन पेज ने था लेकिन स्टोरी पर लगाकर अभिनेत्री फंस गईं।

उर्वशी रौतेला ने यह वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाया था। खासतौर से भारत को उस मैच में पाकिस्तान से हार भी मिली थी तो इस कारण और वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं और फैंस के गुस्से का शिकार भी। अभिनेत्री ने शनिवार रात एक इंस्टाग्राम स्टोरी और शेयर की जिसमें उन्होंने उस वीडियो को लेकर सफाई दी। इस स्टोरी में उन्होंने लिखा कि,'दो दिन पहले मेरी टीम ने कुछ फैंस के द्वारा बनाए गए क्लिप शेयर किए थे। उनमें कौन था इसका हमें कोई आइडिया नहीं था।' उन्होंने आगे अपने पोस्ट में मीडिया में आई खबरों को बढ़ावा ना देने की बात भी कही।

उर्वशी की इंस्टाग्राम स्टोरी पर सफाई

Image Source : INSTAGRAM SCREENSHOT
उर्वशी की इंस्टाग्राम स्टोरी पर सफाई

नसीम शाह ने पहचानने से किया इनकार

इधर उर्वशी को लेकर इतना बवाल खड़ा हो गया और उधर पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह ने इंटरव्यू में अपने बयान से उनकी घनघोर बेइज्जती कर दी। नसीन ने एक सवाल का जवाब देते हुए उर्वशी को पहचानने से ही इनकार कर दिया। नसीम ने रिपोर्टर के सवाल पर कहा कि,"मुझे आपके सवाल पर हंसी आ रही है क्योंकि मुझे तो कुछ पता ही नहीं है कि उर्वशी कौन हैं, क्या हैं? कुछ पता नहीं है। किस तरह के वीडियो वे शेयर करती हैं, मुझे तो पता नहीं है। अभी सिर्फ क्रिकेट पर फोकस है, सिर्फ क्रिकेट अच्छी खेलनी है।"

वायरल वीडियो स्टोरी पर बात करते हुए पाकिस्तानी गेंदबाज बोले कि,"सच कहूं तो मुझे इस बारे में कुछ पता ही नहीं है। मैं तो मैदान पर अपना गेम खेलता हूं बस, मुझे कोई आइडिया ही नहीं है। जो मैदान में आकर मैच देखते हैं, यह उनकी मेहरबानी है। जो कोई भी मुझे पसंद करता है, तो यह अच्छी बात है। अगर कोई मेरे लिए आता है, तो अच्छी बात है। मैं भी कौन सा आसमान से आया हूं और मेरे अंदर कुछ खास नहीं है, लेकिन लोग प्यार करते हैं, तो अच्छी बात है।"

नसीम का एशिया कप में शानदार प्रदर्शन

नसीम शाह ने एशिया कप 2022 में भारत के खिलाफ पहले मुकाबले से अपना टी20 डेब्यू किया था। इस मैच में उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए तीन विकेट झटके थे। इसके बाद उन्होंने सुपर-4 में अफगानिस्तान के खिलाफ आखिरी ओवर में दो छक्के लगाकर टीम को महत्वपूर्ण जीत दिलाते हुए बल्ले से भी कमाल किया। उन्होंने 4 मैचों में 6 विकेट झटके हैं। इसके अलावा वह पाकिस्तान के लिए 13 टेस्ट में 33 और 3 वनडे में 10 विकेट ले चुके हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement