1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Watch: विराट कोहली ने भारतीय खिलाड़ी को परेशान करने वाले फैन से की तीखी बहस- Video

Watch: विराट कोहली ने भारतीय खिलाड़ी को परेशान करने वाले फैन से की तीखी बहस- Video

लिसेस्टरशायर के खिलाफ चल रहे वॉर्म-अप मैच के दौरान विराट कोहली एक जोशीले फैन को शांत कराते नजर आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

Ranjeet Mishra Written by: Ranjeet Mishra
Published on: June 25, 2022 21:36 IST
Virat Kohli arguments with fans from dressing room...- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER Virat Kohli arguments with fans from dressing room balcony during LEC vs IND warm-up match 

Highlights

  • विराट कोहली ने इंग्लैंड में एक फैन से की बहस
  • फैन तेज गेंदबाज नागरकोटी को कर रहा था परेशान
  • लिसेस्टरशायर के खिलाफ प्रैक्टिस मैच के दौरान हुई बहस

विराट कोहली अपनी भावनाओं को खुलकर जाहिर करने से कभी पीछे नहीं हटते। मैदान पर वे गेंदबाजों से भिड़ जाते हैं, तो मैदान के बाहर भी वे इस काम से परहेज नहीं करते। ताजा मामला लिसेस्टरशायर के खिलाफ चल रहे वॉर्म-अप मैच का है, जहां कोहली युवा खिलाड़ी कमलेश नागरकोटी को परेशान कर रहे फैंस को पाठ पढ़ाते नजर आए।  

विराट ने जोशीले फैन को किया शांत

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियों में कोहली को युवा तेज गेंदबाज को परेशान करने वाले फैन को चुप कराते देखा जा सकता है। एक फैन लगातार नागरकोटी को फोटो खिंचवाने के लिए कह रहा था। 22 साल के भारतीय गेंदबाज टीम का हिस्सा नहीं हैं। वे नेट बॉलर के तौर पर इंग्लैंड में हैं।   

फैन का नागरकोटी से कहना था कि उसने मैच के लिए दफ्तर से छुट्टी ली है लिहाजा एक फोटो क्लिक करने का उसका हक बनता है। “मैं लगातार फोटो क्लिक करने के लिए कह रहा था। मैं यहां अपने ऑफिस से पूरे दिन की छुट्टी लेकर आया हूं इसलिए मैं सिर्फ एक फोटो खिंचवाने के लिए नागकोटी को बुला रहा था।” इस पर कोहली ने जवाब दिया, “वह यहां खेलने के लिए आया है न कि फोटो खिंचवाने के लिए।”

पहले से बदले गए हैं विराट     

विराट पहले भी कुछ मौकों पर फैंस से भिड़ चुके हैं। वह मैदान पर रहते हुए भी स्टैंड में मौजूद दर्शकों से बहस कर चुके हैं, लेकिन ये घटनाएं बेहद पुरानी हैं। हाल के कुछ सालों में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान इस तरह की किसी घटना में शामिल नहीं हुए। लिसेसेटरशायर में जारी प्रैक्टिस मैच में भी विराट ने अपने युवा साथी खिलाड़ी को भीड़ से अलग करने की कोशिश ही की।

लिसेस्टरशायर के खिलाफ वॉर्म-अप मैच में भारत मजबूत स्थिति में

अगर लिसेस्टरशायर के खिलाफ जारी प्रैक्टिस मैच की बात करें, तो भारत मजबूत स्थिति में पहुंच चुका है। अगर खेल के अंतिम दिन भारतीय गेंदबाजों ने पहली पारी की तरह ही प्रदर्शन किया तो इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले एकमात्र टेस्ट मैच से पहले भारत दौरे की शुरुआत जीत से कर सकता है।

Latest Cricket News

लाइव स्कोरकार्ड