Friday, April 26, 2024
Advertisement

विराट कोहली से साइन की हुई टी-शर्ट लेने पर बाबर पर गुस्सा हुए वसीस अकरम, कहा-अभी ये सही समय नहीं

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया। मैच के बाद विराट कोहली ने अपनी साइन की हुई भारतीय जर्सी बाबर आजम को दी। इस पर वसीम अकरम गुस्सा हो गए।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: October 15, 2023 14:28 IST
Wasim Akram- India TV Hindi
Image Source : GETTY/TWITTER Wasim Akram

भारतीय टीम ने पाकिस्तानी टीम को 7 विकेट से हरा दिया। पाकिस्तान ने भारत को जीतने के लिए 192 टारगेट दिया, जिसे टीम इंडिया ने आसानी से हासिल कर लिया। टीम इंडिया के लिए गेंदबाजों और बल्लेबाजों को कमाल का खेल दिखाया। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने धमाकेदार 86 रनों की पारी खेली। उनकी वजह से ही टीम इंडिया मैच जीतने में सफल रही। विराट कोहली ने अपनी एक साइन की भारतीय जर्सी पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को गिफ्ट की। इस पर वसीम अकरम ने बड़ा बयान दिया है। 

वसीम अकरम ने कही ये बात 

मैच के बहाद भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम को साइन की हुई जर्सी दी। इस बात को लेकर पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज वसीम अकरम भड़क गए हैं। उन्होंने पाकिस्तानी टीवी के एक कार्यक्रम में कहा कि यही मैं कह रहा हूं, आप बड़ा मैच हारे हैं। आपको ऐसा कुछ पर्सनल लेवल पर करना चाहिए था। कैमरे के सामने, आज ऐसा करने का दिन नहीं था। अगर आपके चाचा के बेटे ने आपको कोहली की शर्ट लाने के लिए कहा है - तो आपको ड्रेसिंग रूम में जाकर कोहली से उनकी टी-शर्ट लेनी चाहिए थी। 

भारतीय ने हासिल की जीत 

भारत के लिए कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह ने कमाल की गेंदबाजी की। इन गेंदबाजों की वजह से ही पाकिस्तानी टीम बड़ा स्कोर बनाने में सफल नहीं हो पाई और 192 रनों पर ऑलआउट हो गई। पाकिस्तान के लिए सबसे ज्यादा 50 रन बाबर आजम ने बनाए, लेकिन वह अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल पाए। मोहम्मद रिजवान ने 49 रन बनाए। 

रोहित ने खेली आतिशी पारी 

भारत के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की। उन्होंने पारी की शुरुआत से ही ताबड़तोड़ अंदाज में बैटिंग की। उन्होंने सिर्फ 63 गेंदों में 86 रन बनाए, जिसमें 6 चौके और 6 लंबे छक्के लगाए। उनके अलावा श्रेयस अय्यर ने 53 रन बनाए और वह अंत तक आउट नहीं हुए। शुभमन गिल और विराट कोहली ने 16-16 रन बनाए। इन खिलाड़ियों की वजह से ही टीम इंडिया ने आसानी से टारगेट हासिल कर लिया। 

यह भी पढ़ें: 

World Cup 2023: सेमीफाइनल में पहुंचने से चार कदम दूर टीम इंडिया, फैंस के लिए ये समीकरण जानना बहुत जरूरी

IND vs PAK: जीत के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का सामने आया Video, इस खिलाड़ी को मिला यह खास मेडल

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement