Thursday, May 02, 2024
Advertisement

विराट कोहली ने बीच मैदान में उठाया सालों पुराना किस्सा, शर्म से पानी-पानी हुए साउथ अफ्रीकी कप्तान

IND vs SA: विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान मेजबान टीम के कप्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: January 03, 2024 20:43 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : PTI विराट कोहली और डीन एल्गर

IND vs SA: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के दूसरे मुकाबले के दौरान टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को 55 रनों पर ऑलआउट कर दिया। इसके बाद टीम इंडिया भी 153 रनों पर ऑलआउट हो गई। इस मुकाबले के पहले दिन पिच से गेंदबाजों के काफी ज्यादा मदद मिल रही है। जिसके कारण मैच के पहले ही दिन दोनों टीमें ऑलआउट हो गई। इस दौरान विराट कोहली सबसे ज्यादा स्कोर बनाने वाले खिलाड़ी रहे। विराट कोहली जब बल्लेबाजी कर रहे थे उस वक्त उन्होंने साउथ अफ्रीका के कप्तान से कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बाद साउथ अफ्रीका के कप्तान शर्म से पानी-पानी हो गए।

विराट कोहली ने क्या कहा

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे मैच के दौरान एक गेंद विराट कोहली के पैड पर आकर लगी। जिसके बाद साउथ अफ्रीकी खिलाड़ियों ने अपील की लेकिन अंपायर ने विराट कोहली को आउट नहीं दिया। इसके बाद साउथ अफ्रीका के कप्तान डीन एल्गर ने रिव्यू लिया। रिव्यू में देखा गया कि गेंद विकेट को छूकर जा रही है, जिसके कारण वह अंपायर कॉल हो गया। 

शर्म से पानी-पानी हुए साउथ अफ्रीका के कप्तान

तीसरे अंपायर द्वारा रिव्यू में नॉटआउट दिए जाने के बाद डीन एल्गर ने विराट से कहा कि ओह, आप थोड़े से के लिए बच गए हैं, जिसके बाद विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका के कप्तान से कहा कि यह 2021 में रवि अश्विन द्वारा आपको फेंकी गई गेंदबाजी से कहीं ज्यादा ऊपर थी। दरअसल साल 2021 में साउथ अफ्रीका के दौरे पर गई टीम इंडिया को एक टेस्ट मैच के दौरान खराब DRS फैसले के कारण मैच गंवाना पड़ा था। उस मैच में अश्विन की एक गेंद पर इतना ज्यादा बाउंस दिखा दिया गया था, जिसपर किसी को भरोसा नहीं हो रहा था। विराट कोहली ने जैसे ही डीन एल्गर के सामने वह किस्सा उठाया, साउथ अफ्रीका के कप्तान शर्म से पानी-पानी हो गए और हंसकर वहां से चले गए। 

यह भी पढ़ें

IND vs SA: अरे ये क्या! ताश के पत्तों की तरह ढही टीम इंडिया, 6 खिलाड़ी बिना खाता खोले हुए आउट

Virat Kohli: साल के पहले ही मैच में विराट कोहली ने तोड़ा बड़ा रिकॉर्ड, पाकिस्तान के इन दिग्गजों को छोड़ा पीछे

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement