Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Saqlain Mushtaq supports Virat Kohli: ‘विराट मेरे दिल के बहुत करीब’, पाकिस्तानी कोच ने बाबर से तुलना पर दिया बड़ा बयान

Saqlain Mushtaq supports Virat Kohli: पाकिस्तान के कोच सकलैन मुश्ताक ने विराट कोहली को बताया दिल के करीब।

Written By: Rajeev Rai @Rajeev_Bharat
Updated on: September 11, 2022 15:34 IST
Saqlain Mushtaq, Virat Kohli, SL vs PAK, Asia Cup- India TV Hindi
Image Source : GETTY Saqlain Mushtaq supports Virat Kohli

Highlights

  • विराट कोहली ने एशिया कप में बनाए सर्वाधिक रन
  • दो अर्धशतक और एक शतक भी लगाया
  • बाबर आजम नहीं लगा पाए एक भी अर्धशतक

Saqlain Mushtaq supports Virat Kohli: पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तान के मौजूदा कप्तान बाबर आजम के बीच बेस्ट चुनने की बहस लगातार जारी है। वैसे तो बाबर खुद विराट को अपना आदर्श मानते हैं और दोनों खिलाड़ियों के बीच के रिश्ते भी काफी अच्छे हैं। लेकिन दोनों देशों के फैंस और खिलाड़ी इन दोनों के खेल की तुलना करने का मौका नहीं छोड़ते। एशिया कप 2022 में विराट ने जहां खूब रन बनाए तो वहीं बाबर का बल्ला खामोश रहा, इसके बाद एक बार फिर से बेस्ट की यह बहस शुरू हो गई, जिसमें पाकिस्तान के कोच सकलैन मुश्ताक भी कूद पड़े हैं।

बाबर को बताया पसंदीदा

पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान के मुख्य कोच सकलैन ने विराट की तुलना में बाबर को बेहतर बताया। लेकिन साथ ही उन्होंने विराट को अपने बेहद करीब बताकर अपनी बात को बैलेंस करने की कोशिश भी की। अंग्रेजी वेबसाइट स्पोर्ट्सकीड़ा से बातचीत में मुश्ताक ने दोनों खिलाड़ियों में बेस्ट चुनने के सवाल पर कहा कि वह इस मामले में बाबर के साथ ही जाएंगे लेकिन कोहली दिल के करीब हैं। उन्होंने कहा कि, बिलकुल मैं बाबर कहूंगा... लेकिन विराट मेरे दिल के करीब हैं।

जयसूर्या ने विराट को बताया खास

हाल ही में श्रीलंकाई दिग्गज सनथ जयसूर्या से भी भारत और पाकिस्तान के इन दोनों स्टार खिलाड़ियों में से एक किसी को एक को चुनने के लिए कहा गया था। इसपर जयसूर्या ने कहा था कि वह विराट के साथ जाना चाहेंगे, यहां तक कि उनका बेटा भी विराट का फैन है।

एशिया कप में विराट हिट तो बाबर हुए फ्लॉप

बता दें कि विराट ने हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ सुपर 4 राउंड के मुकाबले में अपना शतकों का सूखा खत्म किया था। उन्होंने टी20I करियर का अपना पहला और अंतरराष्ट्रीय करियर का 71वां शतक लगाते हुए कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे। विराट ने एशिया कप 2022 में दो अर्धशतक और एक शतक समेत 276 रन बनाए। जबकि बाबर ने पांच मैच में महज 63 रन बनाए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement