Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

'शुभमन गिल से कुछ सीखो', इस युवा बल्लेबाज पर अचानक आगबबूला हो गए वीरेंद्र सहवाग

वीरेंद्र सहवाग ने आईपीएल में खेल रहे एक युवा खिलाड़ी पर जमकर अपना गुस्सा निकाला है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: April 05, 2023 14:27 IST
Virender Sehwag- India TV Hindi
Image Source : IPL/GETTY Virender Sehwag

IPL 2023: आईपीएल के 16वे सीजन की शुरुआत भी हर बार की तरह धमाकेदार अंदाज में हुई है। अभी तक खेले गए हर एक मुकाबले में टीमों ने कमाल का प्रदर्शन किया है। वहीं कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन भी देखने लायक रहा है। वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे भी रहे हैं जिनके खेल ने निराश किया है। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक खिलाड़ी को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है।

इस खिलाड़ी पर भड़के सहवाग

हम बात कर रहें हैं दिल्ली कैपिटल्स के युवा ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की। दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल 2023 में अपने दोनों मुकाबले हार चुकी है। दोनों ही मैचों में शॉ का प्रदर्शन बेहद खराब रहा। सबसे पहले लखनऊ के खिलाफ शॉ 9 गेंदों पर सिर्फ 12 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं गुजरात के खिलाफ ये खिलाड़ी 7 रन बनाकर लौट गया। यही वजह है कि वीरेंद्र सहवाग इस खिलाड़ी से नाराज हो गए हैं।

सहवाग ने शॉ के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें अपनी गलतियों से कुछ सीखना चाहिए। सहवाग ने कहा कि शॉ को शुभमन गिल को देखना चाहिए, उन्होंने साथ में अंडर-19 क्रिकेट खेला और अब वो भारत के लिए तीनों फॉर्मेट खेल रहे हैं। लेकिन शॉ अभी भी आईपीएल में स्ट्रगल ही कर रहे हैं। यहां तक कि रुतुराज गायकवाड़ भी एक सीजन में 600 रन बना चुके हैं।

ऐसा रहा है करियर

शॉ के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्हें 65 पारियों में अबतक बल्लेबाजी की है। इस दौरान उन्होंने 24.72 की औसत से 1607 रन बनाए। शॉ ने इस दौरान 12 फिफ्टी मारी हैं, जबकि उनका बेस्ट स्कोर 99 रन रहा है। वहीं वो 147 के स्ट्राइक रेट से बैटिंग करते हैं। ये खिलाड़ी लंबे समय से कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement