Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IPL 2023 से बाहर हुआ एक और स्टार खिलाड़ी, फ्रेंचाइजी को लगा तगड़ा झटका

IPL 2023 Injury: आईपीएल 2023 में एक और इंजरी कंसर्न सामने आया है। टीम इंडिया का एक स्टार ऑलराउंडर पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गया है।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Updated on: April 27, 2023 11:35 IST
SRH, Washington Sundar- India TV Hindi
Image Source : IPL सनराइजर्स हैदराबाद

आईपीएल 2023 के बीच में एक और इंजरी का मामला सामने आया है। सीजन के 36 मुकाबले हो चुके हैं और अब एक फ्रेंचाइजी को तगड़ा झटका लगा है। दरअसल एक भारतीय स्टार खिलाड़ी चोट के कारण पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गया है। फ्रेंचाइजी द्वारा ट्विटर पर दी गई जानकारी के अनुसार यह खिलाड़ी हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण आईपीएल के 16वें संस्करण से बाहर हो गया है। हालांकि, अभी उसकी जगह कोई भी रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं हुआ है।

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर की इंजरी की समस्या एक बार फिर से सामने आ गई है। पिछले कुछ सालों से कई बार देखा गया है कि सुंदर इंजरी के कारण अंदर-बाहर होते रहे हैं। इस बार उन्हें आईपीएल 2023 से अपनी हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण बाहर होना पड़ा है। पिछले साल भी उनका अंदर-बाहर रहने का सिलसिला जारी था। वहीं उससे पहले 2021 में उन्हें सीजन से बाहर होना पड़ा था। टीम इंडिया में भी इंजरी के कारण उनका यह सिलसिला जारी रहता है।

सनराइजर्स के लिए बढ़ी मुश्किलें

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए वैसे भी इस सीजन सबकुछ अच्छा नहीं चल रहा था। अब स्टार खिलाड़ी की इंजरी के कारण टीम का बैलेंस और बिगड़ सकता है। शुरुआती 7 में से 5 मैच हारकर हैदराबाद की टीम 9वें स्थान पर है। पिछले मुकाबले में टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार गई थी। अब फिर से 29 अप्रैल को टीम दिल्ली का ही सामना करेगी। इस बार यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेठली स्टेडियम में खेला जाएगा। देखना होगा कि किस खिलाड़ी को टीम सुंदर की जगह मौका देती है। अभी उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर फिलहाल किसी को भी टीम के साथ नहीं जोड़ा गया है।

washington sundar

Image Source : AP
वाशिंगटन सुंदर

सुंदर ने इस साल टीम के लिए सभी सातों मुकाबले अभी तक खेले थे। उन्हें 6 मैचों में कोई भी विकेट नहीं मिला था लेकिन दिल्ली के खिलाफ पिछले मैच में उन्होंने 28 रन देकर तीन विकेट झटके थे। बल्ले से भी उनका खास प्रदर्शन नहीं रहा और 7 मैचों की पांच पारियों में वह सिर्फ 60 रन बना पाए। पिछले मैच में उनकी गेंदबाजी से लग रहा था कि वह लय में वापस लौट रहे हैं। लेकिन अब उनके सीधे इंजरी के कारण बाहर होने की खबर देख फैंस को तगड़ा झटका लगा होगा। इससे टीम का बैलेंस और भी बिगड़ सकता है।

यह भी पढ़ें:-

IPL 2023: इन 5 खिलाड़ियों के कारण टीमों को लगा चूना, करोड़ों रुपए का हुआ नुकसान

RCB की हार के बाद पहले से ही निशाने पर थे दिनेश कार्तिक, अब बना दिया यह अनचाहा रिकॉर्ड

'हम हारना डिजर्व करते थे...', RCB की हार के बाद कोहली का बयान; निशाने पर यह सीनियर खिलाड़ी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement