Thursday, March 28, 2024
Advertisement

ओडिशा के जंगल में मिली महिला क्रिकेटर की लाश, पेड़ पर लटका मिला शव

शुक्रवार को ओडिशा के जंगलों में एक महिला क्रिकेटर की लाश पेड़ पर लटकी मिली।

India TV Sports Desk Edited By: India TV Sports Desk
Updated on: January 14, 2023 10:03 IST
Women Cricketer, Rajshree Swain- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ओडिशा महिला क्रिकेटर

ओडिशा में शुक्रवार को एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने पूरे क्रिकेट जगत को हिला कर रख दिया है। ओडिशा के कटक से सामने आई इस घटना ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। दरअसल, 13 जनवरी को 26 वर्षीय एक महिला क्रिकेटर राजश्री स्वाईं का शव कटक जिले के घने जंगल में एक पेड़ से लटका मिला। पुलिस को राजश्री की स्कूटी जंगल के पास लावारिस हालत में खड़ी मिली।  हालांकि अभी तक मौत की वजह का पता नहीं चल सका है।

क्या है पूरा मामला

ओडिशा की महिला क्रिकेटर राजश्री स्वांईं 11 जनवरी से लापता थी। उनका शव शुक्रवार को कटक के करीब घने जंगल में मिला। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। कटक के पुलिस उपायुक्त पिनाक मिश्रा ने कहा कि उनका शव अथागढ़ क्षेत्र में गुरूदिझाटिया जंगल में एक पेड़ से लटका हुआ मिला था। राजश्री के कोच ने गुरुवार को कटक में मंगलाबाग पुलिस थाने में उनके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने कहा कि गुरूदिझाटिया पुलिस स्टेशन में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया जाएगा। 

पुलिस को अभी तक उनकी मौत के कारण का पता नहीं चला है। हालांकि उनके परिवार ने आरोप लगाया है कि उसकी हत्या की गई है क्योंकि उसके शरीर पर चोट के निशान थे और उसकी आंखों को भी नुकसान पहुंचाया गया है। राजश्री का स्कूटर जंगल के करीब मिला था और उनका मोबाइल फोन भी बंद था। पुलिस ने कहा कि मामले की सभी पहलुओं से जांच की जाएगी। उनके परिवार के सदस्यों ने कहा कि राजश्री सहित करीब 25 महिला क्रिकेटर ओडिशा क्रिकेट संघ (ओसीए) द्वारा बाजराकाबाटी क्षेत्र में आयोजित ट्रेनिंग शिविर का हिस्सा थीं जो पुडुचेरी में होने वाले आगामी राष्ट्रीय स्तर के क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए था। सभी एक होटल में ठहरी हुई थीं। 

टीम में नहीं मिली थी जगह

ओडिशा राज्य महिला क्रिकेट टीम की घोषणा 10 जनवरी को की गयी थी लेकिन राजश्री अंतिम सूची में शामिल नहीं थी। पुलिस ने कहा कि अगले दिन खिलाड़ी अभ्यास के लिए तांगी क्षेत्र में क्रिकेट मैदान में गयीं लेकिन राजश्री ने अपने कोच को बताया कि वह अपने पिता से मिलने के लिए पुरी जा रही हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement