Friday, April 26, 2024
Advertisement

Trailblazers vs Velocity Dream 11 Prediction : स्मृति मंधाना की टीम के लिए करो या मरो की जंग, यह है संभावित Playing 11

महिला टी20 चैलेंज के तीसरे और अंतिम लीग मैच में आमने-सामने हैं ट्रेलब्लेजर्स और वेलोसिटी। स्मृति मंधाना की ट्रेलब्लेजर्स के लिए यह करो या मरो की जंग है।

Priyam Sinha Written by: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Updated on: May 26, 2022 16:51 IST
शेफाली वर्मा और...- India TV Hindi
Image Source : IPL शेफाली वर्मा और स्मृति मंधाना

Highlights

  • महिला टी20 चैलेंज के आखिरी लीग में आमने-सामने ट्रेलब्लेजर्स और वेलोसिटी की टीमें
  • स्मृति मंधाना की ट्रेलब्लेजर्स पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे
  • ट्रेलब्लेजर्स के लिए करो या मरो की जंग, वेलोसिटी की टॉप स्थान पर नजर

महिला टी20 चैलेंज (Women T20 Challenge) के तीसरे और आखिरी लीग मैच में आमने-सामने हैं स्मृति मंधाना की अगुआई वाली ट्रेलब्लेजर्स और दीप्ति शर्मा की वेलोसिटी। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जाएगा। स्मृति मंधाना की टीम के लिए यह करो या मरो का मुकाबला है। अगर 28 मई को खेले जाने वाले फाइनल में टीम को जगह बनानी है तो आज वेलोसिटी पर बड़ी जीत दर्ज करनी होगी। इससे पहले ट्रेलब्लेजर्स जहां सुपरनोवाज से हारकर आई है तो वेलोसिटी ने इसी टीम को हराया था।

क्या है पॉइंट्स टेबल का हाल?

महिला टी20 चैलेंज 2022 में तीन टीमें शामिल हैं। प्रत्येक टीम 2-2 मैच खेल रही है। यानी तीनों टीमें आपस में भिड़ेंगी और तीन लीग मैच होंगे। 28 मई को टूर्नामेंट का फाइनल खेला जाएगा। ऐसे में ट्रेलब्लेजर्स अपना पहला मैच सुपरनोवाज के खिलाफ 59 रनों से हार गई थी। इसके बाद वेलोसिटी ने सुपरनोवाज को 7 विकेट से हराया था। यह दोनों टीमें पहले और दूसरे स्थान पर हैं। लेकिन ट्रेलब्लेजर्स अभी तीसरे पर है और अगर आज बड़ी जीत दर्ज करती है तो दूसरे पर आ सकती है। वरना वेलोसिटी अगर आज जीत जाती है तो वह टॉप पर रहेगी और सुपरनोवाज दूसरे स्थान पर पहुंच जाएगी।

यह हैं दोनों टीमों की संभावित Playing 11

ट्रेलब्लेजर्स (Trailblazers)- स्मृति मंधाना (कप्तान), ऋचा घोष (विकेटकीपर), जेमिमा रॉड्रिग्स, शरमीन अख्तर, सोफिया डंकली, हेली मैथ्यूज, सलमा खातून, राजेश्वरी गायकवाड़, पूनम यादव, अरुंधति रेड्डी, रेणुका सिंह।

वेलोसिटी (Velocity)- दीप्ति शर्मा (कप्तान), यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), लॉरा वोल्वार्ट, शैफाली वर्मा, नट्टकन चैंथम, किरण नवगिरे, स्नेह राणा, सिमरन दिल बहादुर, अयाबोंगा खाका, केट क्रॉस, राधा यादव।

इस मैच से पहले तक का पॉइंट्स टेबल

Image Source : WWW.IPLT20.COM
इस मैच से पहले तक का पॉइंट्स टेबल

आज के मुकाबले की फैंटेसी (Dream 11) टीम

टीम नंबर 1

यास्तिका भाटिया, लॉरा वोल्वार्ट, शैफाली वर्मा, स्मृति मंधाना, हेली मैथ्यूज (कप्तान), सलमा खातून, दीप्ति शर्मा (उपकप्तान ), राजेश्वरी गायकवाड़, पूनम यादव, केट क्रॉस, राधा यादव।

टीम नंबर 2

यास्तिका भाटिया, लॉरा वोल्वार्ट, शैफाली वर्मा (कप्तान), स्मृति मंधाना (उपकप्तान), हेली मैथ्यूज, सलमा खातून, दीप्ति शर्मा, स्नेह राणा, राजेश्वरी गायकवाड़, रेणुका सिंह, केट क्रॉस।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement