Thursday, May 02, 2024
Advertisement

AFG vs SL: राष्ट्रगान के समय मैदान बेहोश हुआ बच्चा, दोनों टीमों के खिलाड़ी रह गए हैरान

Afghanistan vs Sri Lanka: पुणे के मैदान पर अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 30वां मैच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में टॉस के बाद जब दोनों टीमें राष्ट्रगान के लिए मैदान पर थी, उसी समय एक ऐसी घटना घटी कि वहां पर मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: October 30, 2023 16:54 IST
Afghanistan vs Sri Lanka- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अफगानिस्तान बनाम श्रीलंका

पुणे के मैदान पर अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच वनडे वर्ल्ड कप का अहम मैच खेला जा रहा है। इस मैच में अफगानिस्तान की टीम ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मुकाबला शुरू होने से ठीक पहले जब दोनों ही टीमों के खिलाड़ी राष्ट्रगान के लिए मैदान पर आए तो उस समय श्रीलंकाई टीम के नेशनल एंथम के दौरान एक ऐसी घटना हुई जिससे सभी काफी हैरानी में पड़ गए। हालांकि इस घटना से मैच की शुरुआत होने में किसी तरह की कोई देरी नहीं हुई।

श्रीलंका के राष्ट्रगान के समय बच्चा हुआ बेहोश

इस मैच में जब श्रीलंकाई टीम का राष्ट्रगान चल रहा था तो कुसल मेंडिस के आगे खड़ा बच्चा अचानक बेहोश हो गया, श्रीलंकाई टीम के कप्तान कुसल मेंडिस ने अपने आगे खड़े उस बच्चे को तुरंत संभालने की कोशिश की। वहीं इसी दौरान अफगानिस्तान टीम से भी एक खिलाड़ी तुरंत उस बच्चे के पास पहुंच गया। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हुआ कि वह बच्चा क्यों बेहोश हुआ था, लेकिन इस घटना की वजह से मैदान पर मौजूद खिलाड़ियों के साथ स्टेडियम में मैच देखने आए दर्शक भी काफी हैरान रह गए।

दोनों टीमों ने अपनी प्लेइंग-11 में हुआ बड़ा बदलाव

इस मैच के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग-11 में भी बदलाव देखने को मिला। अफगानिस्तान की टीम ने जहां हालात को ध्यान में रखते हुए नूर अहमद की जगह पर फजलहक फारुकी को टीम में शामिल किया है। वहीं श्रीलंका ने अपनी टीम में 2 बड़े बदलाव किए, इसमें ओपिंग में उन्होंने कुसल परेरा की जगह पर दिमुथ करुणारत्ने को शामिल किया, वहीं गेंदबाजी में दुष्मंथा चमीरा की वापसी देखने को मिली है। दोनों टीमों के लिए सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए इस मैच में जीतना काफी जरूरी है।

ये भी पढ़ें

ODI WC 2023 : दोनों सलामी बल्लेबाज शून्य पर आउट, लेकिन फिर भी बन गए टीम के 2 रन

वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में जाने के लिए 4 टीमें तैयार! टीम इंडिया का किससे होगा मुकाबला?

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement