Monday, April 29, 2024
Advertisement

WPL 2023 MI vs UPW Dream 11 Team: मुंबई या यूपी किसे मिलेगा फाइनल का टिकट? यहां देखें फैंटेसी प्लेइंग 11

WPL 2023 MI vs UPW Dream 11 Team: मुंबई इंडियंस और यूपी वॉरियर्स के बीच एलिमिनेटर मुकाबले में जीतने वाली टीम फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स का सामना करेगी।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Updated on: April 07, 2023 9:27 IST
WPL 2023 MI vs UPW, Eliminator- India TV Hindi
Image Source : WPLT20.COM WPL 2023 MI vs UPW, Eliminator

WPL 2023 MI vs UPW Dream 11 Team: महिला प्रीमियर लीग का एलिमिनेटर मुकाबला शुक्रवार को मुंबई इंडियंस और यूपी वॉरियर्स के बीच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले में कांटे की टक्कर होने की संभावना है। लीग स्टेज के बाद 8 में से 6 मैच जीतने वाली मुंबई जहां पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर थी तो आठ में से चार मैच जीती यूपी की टीम तीसरे स्थान पर रही थी। अब एक तरह से वर्चुअल सेमीफाइनल में दोनों टीमें आमने-सामने है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम बेहतर नेट रनरेट के कारण मुंबई से आगे निकलते हुए टॉप पर रही और सीधे फाइनल में पहुंच गई।

एलिमिनेटर मुकाबले में दोनों टीमें एड़ी चोटी का जोर लगा देंगी पहले सीजन के फाइनल में जगह बनाने के लिए। मुंबई की कमान जहां भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर संभालेंगी। वहीं यूपी की कमान ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज एलिसा हीली के हाथों में होगी। इस लीग में दोनों टीमों का दो बार आमना-सामना हो चुका है। पहले मैच में जहां मुंबई ने यूपी को आठ विकेट से हराया था। वहीं दूसरी भिड़ंत में यूपी ने बदला पूरा करते हुए मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से मात दी थी। अब तीसरा मुकाबला जो नॉकआउट होने वाला है, वहां इन दोनों ही टीमों के बीच कांटे की भिड़ंत देखने को मिल सकती है।

एलिसा हीली (बाएं) और हरमनप्रीत कौर

Image Source : WPLT20.COM
एलिसा हीली (बाएं) और हरमनप्रीत कौर

दोनों टीमों की संभावित Playing 11

मुंबई इंडियंस: हेली मैथ्यूज, यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), नैट सीवर ब्रंट, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), एमेली कर, इसी वॉन्ग/क्लोय ट्रियॉन, अमनजोत कौर, पूजा वस्त्राकर, हुमैरा काजी, जिंतीमानी कलिता, साइका इशाक।

यूपी वॉरियर्स: देविका वैद्य, एलिसा हीली (कप्तान और विकेटकीपर), किरण नावगिरे, तहलिया मैकग्रा, ग्रेस हारिस, दीप्ति शर्मा, सोफी एक्लेस्टोन, सिमरन शेख, पार्श्वी चोपड़ा, अंजली सरवानी, राजेश्वरी गायकवाड़।

कैसे बनाएं अपनी Dream 11 टीम?

  • कप्तान: हेली मैथ्यूज
  • उपकप्तान: नेट सीवर ब्रंट
  • विकेटकीपर: यास्तिका भाटिया, एलिसा हीली
  • बैटर्स/ऑलराउंड: तहलिया मैकग्रा, एमेली कर, ग्रेस हारिस
  • बॉलर: साइका इशाक, इसी वॉन्ग, सोफी एक्लेस्टोन, पार्श्वी चोपड़ा

यह भी पढ़ें:-

IPL 2023: इम्पैक्ट प्लेयर और टॉस के अलावा आईपीएल में एक और नया नियम, DRS में भी हो जाएगा बदलाव

जिम्बाब्वे के खिलाड़ी ने हैट्रिक लेकर बनाया शानदार रिकॉर्ड, नीदरलैंड के जबड़े से छीन ली जीत

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement