Monday, April 29, 2024
Advertisement

Video: बीच मैदान जमकर हुई नौटंकी, आयरलैंड के खिलाड़ी को मारने दौड़े सिकंदर रजा

ZIM vs IRE: आयरलैंड की टीम इस समय जिम्बाब्वे के दौरे पर है, जहां पहले टी20 मैच के दौरान मेजबान टीम के कप्तान सिकंदर रजा आयरिश खिलाड़ी की किसी बात से नाराज होकर बल्लेबाजी दौरान उन्हें बैट से मारने का इशारा करते हुए दिखाई दिए।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: December 09, 2023 18:39 IST
 Sikandar Raza- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB/TWITTER सिकंदर रजा

आयरलैंड की टीम इस समय जिम्बाब्वे के दौरे पर है जहां वह 3 टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलने गई है। टी20 सीरीज का पहला मुकाबला बेहद ही रोमांचक तरीके से खत्म हुआ जिसे मेजबान टीम ने 1 विकेट से अपने नाम किया। इस मुकाबले में जिम्बाब्वे टीम के कप्तान सिकंदर रजा बल्लेबाजी के दौरान अपना आपा खोते हुए भी नजर आए जिसमें वह आयरलैंड टीम के खिलाड़ी कर्टिस कैंफर की किसी बात को लेकर इतना भड़क गए कि उन्हें बल्ले से मारने का इशारा करते दिखाई दिए। इसके बाद अंपायर ने बीच-बचाव करते हुए रजा को रोका।

आयरिश खिलाड़ी के स्लेज करने पर भड़के थे सिकंदर

इस मुकाबले में जिम्बाब्वे की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। इसके बाद आयरलैंड की टीम ने 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाए। टारगेट का पीछा करने उतरे जिम्बाब्वे की टीम ने 91 के स्कोर तक अपने चार विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद सिकंदर रजा एक छोर संभालकर टीम को जीत की तरफ लेकर जा रहे थे। इसी बीच आयरिश खिलाड़ी ने उनके विकेट की अहमियत को समझते हुए रजा को उकसाने का प्रयास किया, जिसमें आयरिश गेंदबाज जोशुआ लिटिल ने रजा को स्लेज किया और इसपर वह काफी ज्यादा नाराज हो गए। सिकंदर जैसे ही नॉन स्ट्राइक एंड पर पहुंचे तो कर्टिस कैंफर ने उन्हें कुछ कहा और इस पर रजा काफी बुरी तरह भड़क गए और बल्ला उनकी तरफ लेकर दौड़े। इसके बाद अंपायर को बीच में आना पड़ा और रजा को उन्होंने शांत करने का प्रयास किया।

रजा के ऑलराउंड प्रदर्शन से जिम्बाब्वे ने दर्ज की जीत

सिकंदर रजा ने इस मुकाबले में जिम्बाब्वे की टीम के लिए गेंद और बल्ले दोनों से शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा की थी। सिकंदर ने गेंदबाजी में जहां 4 ओवरों में 28 रन देकर 3 विकेट हासिल किए तो वहीं बल्लेबाजी में लक्ष्य का पीछा करते समय उन्होंने 42 गेंदों में 65 रनों की पारी खेली। हालांकि मैच में उनकी इस हरकत ने सभी को जरूर चौंका दिया, जिसके बाद अब आईसीसी भी उनपर बड़ा एक्शन ले सकती है।

ये भी पढ़ें

भारत के लिए बिना डेब्यू किए ऑक्शन में इस खिलाड़ी को मिल गए करोड़ों रुपए, हरमनप्रीत कौर को भी छोड़ा पीछे

इस अंजान खिलाड़ी के लिए फ्रेंचाइजी ने खर्च कर दिए करोड़ो रुपए, अब तक नहीं किया टीम इंडिया से डेब्यू

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement