Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IPL 2018 Eliminator, KKR vs RR: एलिमिनेटर मुकाबले में मंडराया बारिश का साया,कोलकाता में छाए घने बादल

IPL 2018 के Eliminator में आज कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से होना है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 23, 2018 16:30 IST
कोलकाता नाइट राइडर्स...- India TV Hindi
कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के मुकाबले में बारिश का खतरा

आईपीएल 2018 अब अपने आखिरी पड़ाव की तरफ पहुंच चुका है। आज टूर्नामेंट का एलिमिनेटर मुकाबला खेला जाना है। ये मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा। मुकाबले के लिए दोनों टीमें तैयार नजर आ रही हैं। जो भी टीम इस मैच को जीतेगा वो पाइनल में पहुंचने की तरफ एक और कदम बढ़ा देगा। एलिमिनेटर जीतने वाली टीम दूसरे क्वालीफायर में सनराइजर्स हैजराबाद से भिड़ेगी। वहीं, हारने वाली टीम का सफर आज खत्म हो जाएगा। लेकिन मैच में बारिश का खतरा मंजरा रहा है और बारिश दर्शकों के रोमांच पर पानी फेर सकती है। एक्यूवेदर.कॉम की मानें तो मैच में ज्यादातर समय बादल छाए रहेंगे और बारिश की आशंका बनी रहेगी। आइए आपको बताते हैं कि कोलकाता में हर घंटे कैसा रहेगा मौसम।

शाम 6 बजे: मैच से एक घंटे पहले कोलकाता में घने बादल छाए रहेंगे। इस दौरान काफी नमी रहेगी और बिजली भी कड़क सकती है।

शाम 7 बजे: ये वो समय है जब मैच में पहली गेंद डाली जाएगी। लेकिन मैच शुरू होने के दौरान भी फैंस को मौसम से कोई राहत नहीं मिलेगी। आसमान में घने बादल छाए रहेंगे और बारिश की संभावना लगातार बनी रहेगी।

रात 8 बजे: रात 8 बजे भी मौसम में ज्यादा बदलाव नहीं आएगा और आसमान घने बादलों से घिरा रहेगा। इस दौरान बादल गरजते रहेंगे और आसमान पर बिजली भी चमकती रहेगी।

रात 9 बजे: रात 9 बजे भी फैंस को बुरी खबर ही मिलेगी। कोलकाता में इस समय भी घने बादल छाए रहेंगे और बारिश का डर दर्शकों के मन में बना रहेगा।

रात 10 बजे: रात 10 बजे भी मौसम का हाल बेहाल रहेगा। फैंस के दिलों में बारिश का डर बना रहेगा। ये वो समय होगा जब मैच आखिरी ओवरों में होगा और इस समय भी बारिश का खतरा बरकरार रहेगा।

रात 11 बजे: रात 11 बजे भी फैंस को अच्छी खबर नहीं मिलेगी और इस समय भी मैच में  बारिश का खतरा बरकरार रहेगा। 

साफ है कि बारिश मैच शुरू होने से पहले से लेकर देर रात तक खतरा बनी रहेगी। हालांकि हर कोई उम्मीद करेगा कि बारिश मैच में खलल ना डाले और उन्हें पूरा मैच देखने का मौका मिले।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement