Monday, May 20, 2024
Advertisement

IPL 2018: चेन्नी से हार के बाद लगा मुंबई इंडियंस को एक और झटका, करोड़ों का खिलाड़ी हुआ बाहर

मुंबई इंडियन्स अभी चेन्नई सुपर किंग्ंस के हाथों हार के सदमे से अभी उबरी भी नही थी कि उसे एक और झटका लग गया. ऑस्ट्रेलियाई तेज़ गेंदबाज़ पैट कमिंस बार बार उभरने वाली पीठ की चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए है.

Edited by: Bhasha
Published on: April 10, 2018 15:29 IST
Pat Cummins- India TV Hindi
Pat Cummins

सिडनी: मुंबई इंडियन्स अभी चेन्नई सुपर किंग्ंस के हाथों हार के सदमे से अभी उबरी भी नही थी कि उसे एक और झटका लग गया. ऑस्ट्रेलियाई तेज़ गेंदबाज़ पैट कमिंस बार बार उभरने वाली पीठ की चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए है. मुंबई इंडियन्स ने कमिंस को 5.4 करोड़ रुपये में खरीदा था। घायल होने के कारण आईपीएल में ना खेलने वाले खिलाड़़ियों की सूची में वह ऑस्ट्रेलियाई टीम के अपने साथी माइकल स्टार्क के साथ शामिल हो गए.

चोटिल खिलाड़ियों कागिसो रबाडा, नाथन कूल्टर-नाइल और केदार जाधव शामिल हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के मुंबई इंडियन्स के साथ आईपीएल के पहले मैच के दौरान जाधव के घुटने की मांसपेशियों में चोट लग गयी थी. कमिंस पूर्व में भी पीठ की चोट से परेशान रहे हैं और अपने अंतरराष्ट्रीय सत्र के दौरान उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए लगातार 13 टेस्ट मैच खेले. ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच हाल में खेली गयी टेस्ट श्रृंखला के चौथे मैच में वह चोटिल हो गए थे.

ऑस्ट्रेलियाई टीम के फिजियो डेविड बीकले ने कमिंस की वापसी को लेकर कहा, ‘‘पैट अब रैहिबिलिटेशन के लिए जाएंगे और हम चोट से उबरने की स्थिति का जायजा करने के लिए कुछ हफ्तों में दोबारा उनका स्कैन करेंगे.’’ 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement